एक महिला के साथ इन तीन युवकों ने लगाया वारदातों का शतक, इनके कारनामे सुन हैरान रह जाएंगे आप

खास बातें-

  • चार साल में 150 से ज्यादा दोपहिया वाहन चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश
  • चोरी के वाहनों को सस्ते में बेच देते मेरठ के कबाड़ी को
  • कबाड़ी व महिला आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

By: lokesh verma

Published: 05 Sep 2019, 06:48 PM IST

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक ऐसे शातिर वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया है, जो पिछले 4 सालों से दिल्ली-एनसीआर में बेहद सक्रिय था। बताया जा रहा है कि इस गैंग ने 150 से ज्यादा दोपहिया वाहनों को चोरी किया है। इसके अलावा यह गैंग ऑटो में यात्रियों को बैठाकर उनके साथ लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया करता था। पुलिस ने गैंग की निशानदेही पर दर्जनभर चोरी के वाहनों के साथ गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग में एक महिला भी शामिल है, जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

गाजियाबाद एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी किए गए एक दर्जन दोपहिया वाहन और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि यह गैंग ऑटो में यात्री बैठाकर उनके साथ लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया करता था। इनके साथ इस लूट में एक महिला भी शामिल रहती थी। पहले यह ऑटो में महिला को बिठाते थे और उसके बाद उसमें बैठे यात्रियों को लूट लिया करते थे। लूट के वक्त भी वह महिला उसी ऑटो में सवार रहती थी और इन्हें पूरी तरह सपोर्ट किया करती थी। फिलहाल महिला अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- इन्होंने की एक छोटी सी गलती और लग गया 1 करोड़ रुपये का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया है कि इनका यह गैंग 2015 से दिल्ली एनसीआर में बेहद सक्रिय है। 2015 से अब तक करीब 150 दोपहिया वाहन चोरी कर चुका है। यह गैंग पार्किंग से अलग खड़े दोपहिया वाहनों को पलक झपकते ही चोरी कर लिया करता था। बदमाशों ने जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह चोरी करने के बाद कुछ वाहनों को दूरदराज के इलाकों में सस्ते दामों में बेच दिया करते थे। वहीं कुछ वाहनों को वह मेरठ में रहने वाले एक कबाड़ी को बेच दिया करते थे।

यह भी पढ़ें- स्कूल जाते समय बस अड्डे के पास से 9वीं की छात्रा का हुआ अपहरण, पांच दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

एसपी सिटी ने बताया कि फिलहाल अभी उस कबाड़ी और महिला की भी तलाश जारी है। आरोपियों के पास से जो 12 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। उनमें से 6 वाहन अभी तक ट्रेस हो चुके हैं। बाकी को ट्रेस किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस गैंग का सरगना राजा नाम का शख्स है, जो कि थाना लिंक रोड इलाके की महाराजपुर कॉलोनी में रह रहा था। इन तीनों बदमाशों पर विभिन्न थानों में 10 से 15 मुकदमे भी दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' पर आने के बाद हुई ऑनर किलिंग, आज आरोपियों को मिली ऐसी खौफनाक सजा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned