scriptसड़क पर खड़े संदिग्ध को पुलिस ने टोका तो चार युवकों ने कर दी सिपाही की धुनाई | 4 suspected guy beaten up police constable in ghaziabad | Patrika News

सड़क पर खड़े संदिग्ध को पुलिस ने टोका तो चार युवकों ने कर दी सिपाही की धुनाई

locationगाज़ियाबादPublished: May 27, 2019 03:40:51 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

रात के समय गश्त पर निकला था सिपाही
पुलिस ने एक आराेपी काे किया गिरफ्तार

DEMO PIC

सड़क पर खड़े संदिग्ध को पुलिस ने टोका तो चार युवकों ने कर दी सिपाही की धुनाई

गाजियाबाद। बदमाश जहां एक तरफ लूट, हत्या चोरी, डकैती जैसी वारदातों को बड़ी आसानी से अंजाम दे रहे हैं, तो वहीं बदमाशों के अंदर से पुलिस का खौफ भी पूरी तरह खत्म हो गया है। इसका एक उदाहरण गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके में उस वक्त देखने को मिला। जब देर रात चार युवकों द्वारा एक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। हालांकि इस दौरान स्थानीय लोगों की मदद से एक युवक को पकड़ लिया गया। जबकि तीन फरार हो गये। पुलिस का दावा है कि पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले तीनों फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

गश्त कर रहे सिपाही ने संदिग्ध लगने पर आरोपियों को टोका

जानकारी के अनुसार थाना विजय नगर इलाके में सम्राट चौक पर स्थित एक खोखे के पास देर रात चार युवक संदिग्ध परिस्थिति में खड़े थे। उसी दौरान सिपाही राजेंद्र सिंह गश्त करते हुए, वहां से निकल रहे थे। इस दौरान उनकी नजर चारों युवकों पर पड़ी। उन्हें चारों युवकों के संदिग्ध होने पर शक हुआ, तो उन्होंने उनसे रोककर पूछताछ शुरू कर दी। साथ ही उन्हें मौके से जाने का आदेश दिया। इससे नाराज चारों युवक पुलिसकर्मी राजेंद्र सिंह पर टूट पड़े। और उन्होंने राजेंद्र सिंह को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जब पुलिसकर्मी ने शोर मचाया, तो आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने पुलिसकर्मी को उन चारों आरोपी युवकों से बचाया। इस दौरान लोगों ने एक आरोपी युवक को दबोच लिया। जबकि उसके अन्य 3 साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

यह भी पढ़ें – Video: बिजली के खंभे पर चढ़ कर यह काम करने लगा विक्षिप्त युवक, देखते ही शोर मचाने लगे लोग, पुलिस ने ऐसे उतारा

जल्द आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार

उधर इस पूरे मामले में थाना अध्यक्ष विजय नगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि राजेंद्र सिंह सिपाही गश्त पर थे। इसी दौरान उन्होंने चार युवकों को संदिग्ध परिस्थिति में खड़े देखा, तो उन्होंने उनके बारे में पूछताछ की। इसी दौरान चारों युवकों द्वारा राजेंद्र सिंह की जमकर पिटाई की गई । स्थानीय लोगों की मदद से उनमें से आकाश नाम के एक शख्स को दबोच लिया गया है। जबकि उसके अन्य 3 साथी भागने में कामयाब हो गए हैं । उन्होंने कहा कि जल्द ही तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो