scriptकांवड़ मार्ग पर 100 से अधिक यात्री से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ी, 40 घायल | 40 injured in bus accident on meerut road | Patrika News

कांवड़ मार्ग पर 100 से अधिक यात्री से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ी, 40 घायल

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 02, 2018 07:45:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

कांवड़ मार्ग पर अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब तेज रफ्तार यात्रियों से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ गई।

bus

कांवड़ मार्ग पर 100 से अधिक यात्री से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ी, 40 घायल

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मेरठ रोड पर कांवड़ मार्ग पर अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब तेज रफ्तार यात्रियों से भरी बस डिवाइडर पर चढ़ गई। इस दौरान बस टेड़ी हो गई, जिसके 2 टायर भी निकल गए।
यह भी पढ़ें

कांवड़ यात्रा में योगी आैर अखिलेश को लेकर बनाए गए हैं ये गीत, कांवड़िए इन गीतों पर थिरकते हुए आगे बढ़ रहे

जिस जब ये हादसा हुआ उस वक्त उसमें करीब 100 यात्री सवार थे। देखते ही देखते लोगों की चीख पुकार शुरू हो गई और आनन-फानन में सड़क पर चल रहे अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में मौजूद यात्रियों को बाहर निकाला। जिनमें से 40 यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं।
यह भी पढ़ें

साहब! पत्नी को मेरे दाढ़ी रखने पर इसलिए है ऐतराज, आप ही बताइए मैं क्या करूं

जानकारी के अनुसार करीब 100 यात्रियों से भरी एक बस नेशनल हाईवे 58 पर मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस तेज गति में उसी तरफ जा रही थी, जिस तरफ कांवड़ियां कांवड़ लेकर जा रहे थे। अचानक ही तेज गति में आ रही बस डिवाइडर पर चढ़ गई और करीब आधी पलट गई। जिसके बाद बस के आगे के दोनों पहिए निकल गए और CNG गैस सिलेंडर भी नीचे गिर गए।
यह भी पढ़ें

एक पिता को मिली ऐसी मौत, मामला जानकर अपका भी दहल जाएगा दिल

जैसे ही यह हादसा हुआ तो बस में बैठे यात्रियों की चीख निकल गई और पूरी तरह अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन फानन में सड़क पर जा रहे कांवड़ियों और अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में बैठे यात्रियों को बाहर निकालने का प्रयास किया। साथ ही तत्काल प्रभाव से स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें

देश में हर दिन होने वाले हिन्दू-मुस्लिम पर आजम खान ने दिया चौंकाने वाला बयान

बताया जा रहा है कि बस में बैठे करीब 40 यात्रियों को चोट आई हैं। जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों का कहना है कि इस हादसे में किसी के जान माल की हानि नहीं हुई। जबकि यह बड़ा हादसा भी हो सकता था क्योंकि इसी मार्ग से काफी संख्या में कावड़िया भी जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो