भीषण सड़क हादसा : कार और ट्रक की भिड़ंत में हरिद्वार से लौट रहे दो बच्चों समेत 5 की मौत, दो की हालत नाजुक

दिल्ली-मेरठ नेशनल हाईवे-9 पर मसूरी थाना क्षेत्र में हुआ भीषण हादसा, गाजियाबाद के दो परिवारों के दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत, महिला समेत दो की हालत गंभीर।

By: lokesh verma

Published: 07 Sep 2021, 10:12 AM IST

गाजियाबाद. थाना मसूरी क्षेत्र में नेशनल हाईवे-9 दिल्ली-मेरठ रोड पर देर रात एक कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दौरान कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कार में दो परिवार के दो पुरुष, दो महिलाएं और तीन बच्चे सवार थे। सभी लोग कार में सवार होकर हरिद्वार से गाजियाबाद वापस लौट रहे थे। जैसे ही हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दो बच्चों समेत पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक महिला और एक बच्चे की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के मकनपुर में रहने वाले आशीष पुत्र बीपी सिन्हा, शिल्पी पत्नी आशीष, देव पुत्र आशीष, सोनू पुत्र दलबीर, परी पुत्री सोनू, निधि पत्नी सोनू और एक बच्चा यानी कुल चार बड़ों और तीन छोटे बच्चों समेत 7 लोग अपनी के-10 कार से हरिद्वार गए हुए थे। सोमवार देर रात सभी लोग कार में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान करीब 10 बजे उनकी गाड़ी जैसी ही दिल्ली-मेरठ नेशनल हाईवे-9 पर थाना मसूरी क्षेत्र में पहुंची तो सामने से आ रहे एक बेलगाम ट्रक ने उनकी गाड़ी को रौंद दिया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस भी करती रहती है कमाल, मुर्दे पर कर दी एफआईआर

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

इस दौरान सड़क से गुजर रहे अन्य लोगों ने उन्हें गाड़ी से निकालने का प्रयास किया और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा, लेकिन कुछ ही दूरी पर भोजपुर थाना पुलिस ने उसे पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने 35 वर्षीय आशीष पुत्र बीपी सिन्हा, 30 वर्षीय शिल्पी पत्नी आशीष, एक वर्षीय देव पुत्र आशीष, 30 वर्षीय सोनू पुत्र दलबीर, और 11 वर्षीय परी पुत्री सोनू को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दो का उपचार अभी जारी है, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

चालक ने किया ट्रक समेत भागने का प्रयास

पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश पांडेय ने बताया कि रात करीब 10 बजे हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी सात लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इनमें से 5 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो का उपचार अभी जारी है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक भाग रहा था। उसे भोजपुर थाना पुलिस ने पकड़ लिया है और उसके खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- ससुराल वालों ने किया टॉर्चर, घायल बेटी को कंधे पर थाने लेकर पहुंचे पिता

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned