scriptलोकसभा चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, उससे पहले ही हो गया पर्दाफाश | 655 carton of haryana mark whisky seized by police | Patrika News

लोकसभा चुनाव में होने वाला था बड़ा खेल, उससे पहले ही हो गया पर्दाफाश

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 09, 2019 07:41:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

लोकसभा चुनाव से पहले ही पुलिस ने इस बड़े खेल का पर्दाफाश करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

evm

चुनाव

गाजियाबाद। जनपद में मसूरी पुलिस ने एक बड़े ट्रक को रोड पर चेकिंग के लिए रोका और जब उसमें तलाशी ली गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। ट्रक के अंदर प्लाईवुड का केबिन बनाकर उसमें शराब छुपा कर रखी गई थी। यह शराब हरियाणा से तस्करी करके दिल्ली एनसीआर में लाई गई थी।
यह भी पढ़ें

तस्कर पिन्टू के घर से भी उठी पांच अर्थियां, भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में शराब का इस्तेमाल होना था और इसलिए उसकी खेप को पहले ही एकत्रित किया जा रहा था। शराब की कुल 655 पेटियां इस ट्रक में से बरामद हुई हैं। जिसमें कुल 5895 लीटर अवैध शराब पाई गई है। मामले में दो आरोपी पकड़े गए हैं जो राजस्थान के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों के नाम जितेंद्र और राजू हैं।
यह भी पढ़ें

शराब की दुकान का लाइसेंस लेना हुआ आसान, 15 फरवरी से पहले बस करें ये काम, देखें वीडियो

पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया है कि राजस्थान के धौलपुर और हरियाणा के करनाल में ढाबे से इन्हें शराब लेकर एनसीआर में भेजा जाता है। जिसके लिए प्रत्येक व्यक्ति को ₹10000 दिए जाते हैं। पुलिस के मुताबिक मामले में राजस्थान के रहने वाले सत्येंद्र और भारत नाम के दो अन्य आरोपी भी शामिल है। जिन की गिरफ्तारी के लिए टीम को राजस्थान के लिए रवाना किया गया है।
एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य का कहना है कि फिलहाल की गई शुरुआती पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया है कि इन्हें महज शराब की सप्लाई के भी पैसे मिलते थे। जबकि और यह पिछले काफी दिन से इस गोरखधंधे में लिप्त थे। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस पूरे गैंग तक पहुंचने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित कर दी गई है जल्द ही इस पूरे गैंग का पर्दाफाश किया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि इस मामले में राजस्थान पुलिस से भी बात हो चुकी है। और संयुक्त रूप से राजस्थान में भी छापेमारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि हाल में ही पकड़ी गई शराब की खेप में यह सबसे बड़ी खेप है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो