scriptदिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में दो बदमाश पस्त, देखें वीडियो- | 7 crooks arrested after encounter in ghaziabad | Patrika News

दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में दो बदमाश पस्त, देखें वीडियो-

locationगाज़ियाबादPublished: May 08, 2019 12:16:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़ के बाद 7 गिरफ्तार

ghaziabad police

दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में दो बदमाश पस्त, देखें वीडियो-

गाजियाबाद. लोनी इलाका उस वक्त दिनदहाड़े गोलियों से गूंज उठा। जब पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सघन चेकिंग अभियान के दौरान 2 कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग करते हुए दो बदमाशों को गोली मारकर पस्त कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दो घायल बदमाश समेत सात को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि सातों बदमाश शातिर किस्म के बदमाश हैं, जिनके ऊपर विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने गिफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

बिजली का बिल जमा कराने वाले उपभोक्ताओं पर हुई एफआईआर, जानिए क्यों

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से थाना लोनी ट्रोनिका सिटी द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक स्विफ्ट कार और एक आर्इ 10 कार आती हुई दिखाई दी, जिन्हें पुलिस ने रोकने का इशारा किया। लेकिन, दोनों ही कार चालकों ने गाड़ी रोकने के बजाय मौके से कार को भगा लिया। इसके बाद पीछा करते हुए पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली थाना लोनी ट्रोनिका सिटी के थाना अध्यक्ष सुभाष सिंह की गाड़ी में लगी और गाड़ी का शीशा टूट गया। गनीमत रही कि इंस्पेक्टर सुभाष सिंह इस दौरान बाल-बाल बच गए।
यह भी पढ़ें

यूनिवर्सिटी में छात्राओं को यह कहकर बुलाता था प्रोफेसर, लड़कियों ने चला दिया मी-टू अभियान

उधर, पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों गाड़ी में सवार कुल सातों लोगों को धर-दबोचा। एसपी देहात ने बताया कि फिलहाल शुरुआती जांच में पता चला है कि सातों ही बदमाश काफी शातिर किस्म के बदमाश हैं। इनमें से कई बदमाशों पर विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और इनका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो