scriptGhaziabad: खेल-खेल में 24वीं मंजिल से गिरा बच्चा, मौत से मचा कोहराम | 7th class student died after falling from 24th floor in ghaziabad | Patrika News

Ghaziabad: खेल-खेल में 24वीं मंजिल से गिरा बच्चा, मौत से मचा कोहराम

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 15, 2020 04:43:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स कैसल सोसायटी की घटना- आखिर बच्चा नीचे कैसे गिरा, जांच में जुटी पुलिस- बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ghaziabad4.jpg
गाजियाबाद. राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसायटी की 24वीं मंजिल से गिरकर एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सातवीं कक्षा का छात्र भव्य रोजाना स्कूल से आकर ऊपर छत पर खेलने जाता था। खेल-खेल में वह 24वीं मंजिल से नीचे गिर गया। छात्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर बच्चा नीचे कैसे गिरा। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।
यह भी पढ़ें

वेलेंटाइन डे पर नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हेड कांस्टेबल मां को उतारा मौत के घाट

दरअसल, राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स कैसल सोसायटी में सचिन जैन अपने परिवार के साथ रहते हैं। वहीं उनका 12 वर्षीय बेटा भव्य सिल्वर लाइन स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था। बताया जा रहा है कि दोपहर को स्कूल से लौटने के बाद भव्य कुछ देर बाद ही सोसायटी की 24वीं मंजिल से नीचे आ गिर गया। बच्चे के गिरते ही सोसायटी में हड़कंप मच गया। बच्चे को तुरंत मोहननगर स्थित एक अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी है।
बताया जा रहा कि सचिन जैन 8वीं मंजिल पर रहते हैं। स्कूल से लौटकर भव्य लिफ्ट से 8वीं मंजिल पर पहुंचा था, लेकिन फ्लैट की तरफ जाने के बाद वह अचानक पैदल ही सीढ़ियों के रास्ते ऊपर की तरफ जाने लगा। चौंकाने वाली बात ये है कि स्कूल से थक-हारकर लौटा भव्य 8वीं मंजिल से सीढ़ियां चढ़कर 24वीं मंजिल पर क्यों पहुंचा? सब इंस्पेक्टर पुनीत सिंह का कहना है कि बच्चे का बैग छत पर मिला है। वह छत से कैसे गिरा इसकी जांच चल रही है। एसपी सिटी डाॅ. मनीष मिश्रा का कहना है कि बच्चे के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो