scriptVIDEO: 8 महीने पुरानी कब्र को खोदकर निकाला कंकाल, सूचना मिलते ही जुट गई भारी भीड़ | 8 months old kankal digged out of the grave, Skeleton sent for post mo | Patrika News

VIDEO: 8 महीने पुरानी कब्र को खोदकर निकाला कंकाल, सूचना मिलते ही जुट गई भारी भीड़

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 13, 2019 02:16:20 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कंकाल को निकाल कर दोबारा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

8 महीने पुरानी कब्र को खोदकर निकाला कंकाल, सूचना मिलते ही जुट गई भारी भीड़

8 महीने पुरानी कब्र को खोदकर निकाला कंकाल, सूचना मिलते ही जुट गई भारी भीड़

गाजियाबाद। एक बार फिर गाजियाबाद के मसूरी इलाके में 8 महीने पुराने कब्र को खोदा गया। जैसे ही यह खबर इलाके के लोगों ने कब्र खोदे जाने की खबर सुनी तो लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। बहरहाल प्रशासन के आदेश पर कब्र को खोदा गया जब शव बाहर निकाला गया तो वह कंकाल ही नजर आ रहा था। जिसे दोबारा से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
दरअसल गाजियाबाद के मसूरी इलाके में बीते जून महीने में ईद के दिन साकिब नाम का युवक गायब हो गया था। परिवार वालों का आरोप था कि उसके पांच करीबी दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे और 18 जून को मसूरी इलाके की नहर में साकिब की लाश मिली थी। साकिब का पोस्टमार्टम कराकर लाश को दफन कर दिया गया था और 5 लोगों पर मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया था। लेकिन आरोप था कि पांचों युवकों को पुलिस बचाने की कोशिश कर रही है। लिहाजा प्रशासन से गुहार लगाई गई। जिसके बाद प्रशासन ने दुबारा पोस्टमार्टम के लिए मंजूरी दे दी थी। इसलिए लाश को कब्र से दोबारा बाहर निकाला गया। मंगलवार को इसी मंजूरी के बाद साकिब का शव कब्र में से निकाला गया। लेकिन शव पूरी तरह कंकाल में तब्दिल हो चुका था। कंकाल में तब्दील हो चुके शव के टुकड़े हो चुके थे। लेकिन किसी तरह से हड्डियों को बाहर निकाला गया और समेट कर अब दोबारा से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। साकिब का विसरा भी प्रिजर्व करके लैब में भेजा जाएगा। जिससे यह साफ हो पाएगा कि क्या वाकई साकिब का कत्ल हुआ था या फिर उसकी मौत किसी हादसे में हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो