scriptपतंग उड़ाते हुए ड्रम में गिरा बच्चा आैर दलदल की तरह समाने लगा अंदर | 9 year old boy fall down in tarkol drum in ghaziabad | Patrika News

पतंग उड़ाते हुए ड्रम में गिरा बच्चा आैर दलदल की तरह समाने लगा अंदर

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 17, 2018 05:26:31 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मौके पर पहुंचे लोगों आैर पुलिस ने एेसे बचार्इ जान

DEMO PIC

पतंग उड़ाते हुए ड्रम में गिरा बच्चा आैर दलदल की तरह समाने लगा अंदर

गाजियाबाद।15 अगस्त आते ही लोगों के अंदर पतंग उड़ाने का जुनून शुरू हो जाता है।खासतौर से छोटे बच्चों को पतंग लूटने का काफी शौक होता है।लेकिन यदि आपके बच्चे भी पतंग उड़ाने का शौक रखते हैं।तो शायद हमारी यह खबर आपके लिए खास खबर साबित हो सकती है।क्योंकि दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा हादसा सामने आया।जहां पतंग लूटने के चक्कर में 9 वर्षीय एक बच्चा तारकोल के भरे ड्रम में जा गिरा।वह धीरे धीरे उसमें समाता जा रहा था।इसी दौरान लोगों ने उसे देख लिया। और शोर मचाने पर उसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें

दूल्हे की माला के नोटों की पता चली एेसी सच्चार्इ तो मामला पहुंच गया थाने

पतंग कटने पर यहां आ गिरा बच्चा

गाजियाबाद की अंबेडकर बस्ती में रहने वाले कुछ बच्चे पतंग उड़ा रहे थे।उसी दौरान एक पतंग कट गई। जिसे लूटने के लिए बच्चे दौड़ पड़े।कटी हुई पतंग पीडब्ल्यूडी ऑफिस के पास चली गई। जहां पर गोदाम में तारकोल से भरे ड्रम रखे हुए थे।लेकिन पतंग को पकड़ने के लिए कुछ बच्चों ने 9 वर्षीय रोहित नाम के बच्चे को गोदाम के अंदर उतार दिया।लेकिन जैसे ही उसने दीवार फांदकर नीचे उतरने का प्रयास किया।तो वह तारकोल से भरे ड्रम के अंदर जा गिरा।गनीमत रही कि कुछ बच्चों ने उसे तारकोल के अंदर धंसता हुआ देख लिया।

यह भी पढ़ें

इतने पुलिसवालों की सुरक्षा आैर गाड़ियों के काफिले से वीआर्इपी की तरह फतेहगढ़ पहुंचा सुनील राठी

मौके पर पहुंच गर्इ पुलिस आैर फिर

ड्रम में गिरा रोहित उसमें धंसता जा रहा था।रोहित ने जोर से चिल्लाया।उसी दौरान आसपास के लोग दौड़े और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई।सूचना के आधार पर पुलिस की पीआरबी वैन मौके पर पहुंची ।और तारकोल में धंसे रोहित को कड़ी मशक्कत के बाद पी आर वी वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों और आसपास के लोगों ने बाहर निकाला। और बच्चे को बाहर निकाल कर थिनर आदि के द्वारा साफ किया गया।गनीमत रही कि यह सब समय रहते ही हो गया। वरना इस दौरान रोहित की जान जा सकती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो