scriptअपनी साइकिल ठीक कराने पहुंची 9 वर्षीय बच्ची को दिखाया अश्लील वीडियो, फिर की ये गंदी बात | 9 year old girl molested by showing obscene video | Patrika News

अपनी साइकिल ठीक कराने पहुंची 9 वर्षीय बच्ची को दिखाया अश्लील वीडियो, फिर की ये गंदी बात

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 24, 2021 11:44:20 am

Submitted by:

lokesh verma

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में घर से साइकिल ठीक कराने निकली 9 साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़।

child-molestation.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक 9 वर्ष की मासूम बच्ची साइकिल की दुकान पर अपनी साइकिल ठीक कराने गई थी। वहां पर मौजूद दो युवकों ने पहले मासूम बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाई उसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई तो बच्ची के चाचा साइकिल की दुकान पर पहुंचे और इस बारे में उन्होंने जानकारी ली। इस दौरान दुकान पर मौजूद दोनों युवकों ने बच्ची के चाचा के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान बच्ची का चाचा घायल भी हो गया। बच्ची के चाचा की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- बिजनौर में थाने के सामने शव रखकर लगाया जाम, पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की मौत का आरोप

जानकारी के अनुसार, थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 9 साल की बच्ची गुरुवार को अपनी साइकिल ठीक कराने साइकिल की दुकान पर पहुंची थी। जहां पर पहले से ही मौजूद कल्लू उर्फ अब्दुल सलाम और आसिफ नाम के दो युवक अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो देख रहे थे। आरोप है कि वही अश्लील वीडियो उस बच्ची को भी दिखाई गई और उसके साथ छेड़खानी की गई। मासूम बच्ची दुकान पर ही अपनी साइकिल छोड़कर घर वापस आ गई और परिजनों को दोनों युवकों की करतूत के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची के चाचा साइकिल की दुकान पर पहुंचे। जहां दोनों युवकों ने बच्ची के चाचा के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान उन्हें चोट भी आई। इसके बाद पीड़ित ने लोनी बॉर्डर थाने में शिकायत करते हुए केस दर्ज कराया।
थानाध्यक्ष लोनी बॉर्डर ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। फिलहाल बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी आसिफ और कल्लू उर्फ अब्दुल सलाम के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो