'कुएं' से आ रही थी चीखने की आवाज, मौके पर पहुंचे युवक ने देखा नजारा तो हो गई मौत, देखें वीडियो

'कुएं' से आ रही थी चीखने की आवाज, मौके पर पहुंचे युवक ने देखा नजारा तो हो गई मौत, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 24 Aug 2019, 03:03:59 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-ट्यूबवेल के कुएं से चीखने की आवाज आ रही थी

-आवाज सुनकर गांव का ही संजीव मौके पर पहुंचा

-संजीव की मौत हो गई

गाजियाबाद। जनपद में ट्यूबवेल रिपेयर करने के लिए एक कुएं में उतर रहे शख्स का दम घुट गया। उसे बचाने के लिए आया शख्स भी कुएं में मौजूद जहरीली गैस का शिकार हो गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पहले वाले व्यक्ति को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: पत्नी हुई प्रेग्नेंट तो दौड़ी-दौड़ी गई पति को बताने, फिर जो हुआ उसे जानकर खौल जाएगा खून

बता दें कि गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में गुरुवार को सीवर के भीतर पांच लोगों की दम घुटने से मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मामला सिहानी गेट इलाके से सामने आया है। जिसमें सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नगला गांव में खेत के भीतर कुलदीप नाम का युवक एक कुएं में उतर रहा था। कुएं में जहरीली गैस की वजह से उसका दम घुट गया। भीतर से कुलदीप ने शोर मचाना शुरू किया तो गांव का ही संजीव नाम का युवक उसे बचाने के लिए कुएं के भीतर चला गया।लेकिन संजीव भी गहरी जहरीली गैस का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई। जबकि कुलदीप को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि घटना की जैसे ही जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने भी इस घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है।

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ से देवबंद आ रहा युवक अचानक हो गया लापता

गौरतलब है कि गुरुवार को ही गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में 5 लोग सीवर में दम घुटने की वजह से मौत के आगोश में चले गए थे। मामले में लापरवाह कॉन्ट्रैक्ट कंपनी के अधिकारी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इसी बीच यह मामला सामने आने के बाद हड़कंप की स्थिति है। उधर, इस घटना के बाद से घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव में शोक पसरा हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned