scriptVideo: बालकनी से अचानक पथराव करने लगा एक शख्स, लोगों में मची भगदड़ | A person suddenly started throwing stones from the balcony | Patrika News

Video: बालकनी से अचानक पथराव करने लगा एक शख्स, लोगों में मची भगदड़

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 20, 2019 01:07:21 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गाजियाबाद स्थित न्यू पंचवटी काॅलोनी की घटना- बालकनी से नीचे उतारने पहुंचे फायरकर्मियों पर भी फेंके पत्थर- फायरकर्मियों ने जैसे-तैसे सीढ़ी लगाकर उतारा नीचे

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. कोतवाली इलाके की न्यू पंचवटी काॅलोनी में रहने वाले लोग उस समय खौफ में आ गए, जब कालोनी में ही रहने वाले जीतू नामक व्यक्ति ने लोगों से गाली-गलौच करते हुए पथराव करना शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम के साथ दमकर विभाग पहुंच गया। फायर विभाग की टीम जैसे ही सीढ़ी लगाकर ऊपर जाने लगी, लेकिन जीतू ने फायरकर्मी पर भी वार कर दिया। इसके बाद किसी तरह फायरकर्मी ऊपर पहुंचे और जीतू को पकड़कर उसके हाथ-पैर बांधकर नीचे लाया गया।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम धर्मगुरु ने कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक डरा हुआ है पूरा देश

दरअसल, गाजियाबाद की न्यू पंचवटी काॅलोनी में उस समय भगदड़ मच गई। जब यहां रहने वाले जीतू नामक व्यक्ति ने खुद को तीसरे मंजिल पर कमरे में बंद कर लिया और कमरे की बालकनी से लोगों से गाली-गलौच करते उन पर पथराव करने लगा। इस काॅलोनी में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड व पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद जैसे-तैसे फायर विभाग की टीम जीतू को नीचे उतारा।
इस पूरे मामले फायर ऑफिसर ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक शख्स तीसरी मंजिल से लोगों पर पत्थर बरसा रहा है। मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद उसे तीसरी मंजिल से उतारा गया। स्थानीय लोगों और उसके परिजनों से पता चला कि वह मानसिक रोगी है। इसके बाद उसे स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में मेंटल हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो