scriptगाजियाबाद में सामने आया मानवता काे शर्मसार करने वाला वीडियो | A video shaming humanity revealed in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में सामने आया मानवता काे शर्मसार करने वाला वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 28, 2020 09:49:42 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
वीडियो वायरल हाेने के बाद बना पुलिस केस
अब पुलिस कर रही आराेपी की तलाश

ghazibad-2.jpg

video

https://youtu.be/BrkqaRULTu8
गाजियाबाद। मोदीनगर इलाके के कद्राबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स क्रूरता से बेजुबान कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालता है। पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद हाे गई। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस काे दी गई है। पुलिस ने आराेपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने तलाब में कूदकर दे दी जान

वीडियो में एक बेजुबान जानवर (कुत्ते ) को एक शख्स बेरहमी से डंडे से पीट रहा है। पिटाई से बेसुध जानवर को रस्सी के सहारे खींचता हुआ भी नजर आता है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आशंका जातायी जा रही है कि आरोपी शख्स ने बेजुबान जानवर की पीट पीट कर मार डाला। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। वायरल वीडियो गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के कादराबाद गांव का बताया जा रहा है। तस्वीरें मानवीयता को शर्मसार करने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

DRDO के साइंटिस्ट का अपहरण कर हनीट्रैप में फँसाने की कोशिश, युवती समेत तीन गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव कादराबाद में एक ग्रामीण ने कुत्ते की डंडे से पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कार्यवाहक थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि गांव कादराबाद में कुत्ते के साथ मारपीट को लेकर जो वीडियो वायरल हुई थी इस संबंध में पुलिस चौकी कादराबाद प्रभारी भरत सिंह परिहार ने आरोपी सेंसर पाल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

शहीद-ए-आजम के 113वें जन्मदिन पर भतीजे ने कहा भगत सिंह के अधूरे सपनाें काे याद दिलाता है यह दिन

पुलिस का कहना है कि जांच में जानकारी मिली है कि कुत्ता पागल था जिस कारण से कई दिनों से ग्रामीण परेशान थे। उसके काटने के डर से ग्रामीण ने कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम व पशु वध करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। इससे पहले भी सीकरी गांव में एक शराबी ने कुत्ते की पिटाई करके उसकी हत्या कर दी थी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो