scriptबैंकट हॉल के पास एक युवक ने अपने दो साथियों को गोलियों से भूना, मौत | A young man shot dead his two friend | Patrika News

बैंकट हॉल के पास एक युवक ने अपने दो साथियों को गोलियों से भूना, मौत

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 01, 2019 02:15:10 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. बैंकट हॉल में चल रही थी मेहंदी की रस्म. तीनों आए थे मेहंदी की रस्म में शामिल होने . किसी बात को लेकर तीनों के बीच हुआ विवाद
 

polic.png
गाजियाबाद। थाना इंदिरापुरम एरिया के वैशाली सेक्टर—3 में एक युवक ने अपने ही दो साथियों को गोलियों से भून डाला। यह घटना एक बैंकट हॉल के पास हुई। ये तीनों ही मेहंदी की रस्म में शामिल होने आए थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हमलावर को तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है।
जानकारी के अनुसार वैशाली सेक्टर 3 में स्थित अंब्रोसिया पैलेस एक बैंकट हॉल में मेहंदी की रस्म चल रही थी। इस आयोजन में ही तीन युवक भी शामिल होने आए थे। कुछ ही तीनों बैंकट हॉल के बाहर आकर कलाउड 9 सोसाइटी के सामने आपस में बात करने लगे। तभी इनके बीच में कुछ कहासुनी हुई। उसी दौरान एक युवक ने अचानक ही अपने दोनों साथियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर आरोपी मौके से फरार हो गया। एसएसपी ने बताया कि मृतक के पास से भी एक पिस्टल बरामद हुई है। हालांकि पिस्टल का लाइसेंस नहीं मिला है। माना जा रहा है कि किसी वारदात को तीनों अंजाम देने आए थे। यहां फिर वारदात को अंजाम देने के बाद बंटवारे को लेकर विवाद हुआ है। दोनों की शिनाख्त विक्रम और आनंद के रूप में हुई है। अभी हमलावर का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।
एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि बैंकट हॉल के बाहर घटनास्थल पर एक नई इनोवा कार खड़ी हुई मिली है। जो कि अभी हाल में ही खरीदी गई है। कार के अंदर शराब की बोतलें और अधिकारियों की गाड़ी पर लगाई जाने वाली फ्लैशर लाइट भी बरामद हुई है। फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। हमलावर को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो