दफ्तर और घर में घुसकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को जान से मारने की धमकी

दफ्तर और घर में घुसकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को जान से मारने की धमकी

Ashutosh Pathak | Publish: Nov, 14 2017 06:59:48 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

आम आदमी पार्टी के नेताओं को घर और दफ्तर में घुसकर जान से मारने की धमकी मिली है।

गाजियाबाद। यूपी में नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। अब तक नेताओं के दल बदलने की खबरें आ रही थी। लेकिन, मंगलवार को गाजियाबाद में आम आदमी पार्टी के तीन प्रत्याशियों को जान से मारने की धमकी मिली है। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विवेक यादव ने प्रेस कान्फ्रेंस करके भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए साफ किया कि पार्टी के प्रत्याशी किसी भी सूरत में पीछे नहीं हटेगें।


मेयर प्रत्याशी को कहा-सहीं न कहीं कर रहे तुम

आप पार्टी की मेयर प्रत्याशी प्रगति त्यागी ने बताया कि उनके पति के पास फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि आप सहीं नहीं कर रहे हो, अपना नाम वापस लो, वरना आगे तुम्हारी मर्जी है। इस पर प्रत्याशी के पति ने चुनाव से पीछे नहीं हटने की बात कही।

नगर पालिका चैयरमैन को मिली ये धमकी

नगर पालिका चैयरमैन मुकेश गोस्वामी ने बताया कि वो अपने कार्यालय पर बैठे हुए थे। तभी दो युवक आए और धमकाते हुए बोले कि राजनीति के खेल में मत पड़ो चुनाव के बाद में परिणाम अच्छा नहीं होगा। इस संबंध में पीड़ित की तऱफ से मुरादनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसी तरीके से पार्षद संजय त्यागी का कहना था कि उनके घर में घुसकर धमकी दी गई। आरोपियों ने अपने मुंह रूमाल से ढके हुए थे।

सीबीआई के चाबुक से डरी सपा और बसपा

प्रवक्ता विवेक यादव ने बताया कि मेयर प्रत्याशी प्रगति त्यागी, मुरादनगर पालिका चैयरमैन मुकेश गोस्वामी और लोनी के पार्षद संजय त्यागी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कि केन्द्र की सत्ता में रहकर बीजेपी ने सीबीआई को अपना गुलाम बना लिया है। सीबीआई का चाबुक चलाकर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने डरा दिया है। अब दोनों में से किसी भी पार्टी के लोग सरकार पर हमला नहीं बोल रहे है। ऐसी स्थिति में आप पार्टी विपक्ष की भूमिका निभाते हुए सरकार को करारा जबाव दे रही है।


निकाय चुनाव में भाजपा की निकलेगी हवा

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए आप पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि इस बार चुनाव में आप पार्टी ने मजबूत प्रत्याशियों को उतारा है। अपनी पार्टी में महिलाओं को सबसे अधिक टिकट दिए गए है। इस बार के चुनाव परिणाम बीजेपी के होश फाख्ता कर देगें। चुनाव में निर्दलीय लोगों का भी सपोर्ट मिला है। सभी प्रत्याशियों के साथ में हम मजबूती से खड़े हुए है।

Ad Block is Banned