UP को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया ऐसा बड़ा ऐलान कि सपा-बसपा और भाजपा में मच गई खलबली

UP को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया ऐसा बड़ा ऐलान कि सपा-बसपा और भाजपा में मच गई खलबली

Iftekhar Ahmed | Updated: 23 Sep 2019, 08:22:16 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

  • हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी बनाएगी 5000 हज़ार सदस्य
  • पार्टी सभी सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव
  • सत्ता में आने पर पार्टी ने स्कूल और अस्पतालों को सुधारने का किया वादा

 

गाज़ियाबाद . दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) ने अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को लेकर अपने ऐलान से सूबे की बड़ी पार्मेंटियों में खलबली मचा दी है। आप ने उत्तर प्रदेश में पार्टी का विस्तार शुरू कर दिया है । इसके लिए तमाम समर्थक और कार्यकर्ताओं को समूचे प्रदेश की हर विधान सभा क्षेत्र में 5000 हज़ार सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य रखा गया है। यह जानकारी सोमवार को आप आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह और प्रदेश सचिव दिनेश सिंह पटेल ने गाज़ियाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान दी ।

यह भी पढ़ें: भैंस के आगे बीन बजाने का दिखा गजब का नजारा, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

गाज़ियाबाद में सोमवार को आम आदमी पार्टी द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह और प्रदेश सचिव दिनेश सिंह पटेल ने पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बताया कि अब आम आदमी पार्टी ने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए सदस्यता अभियान चलाना शुरू कर दिया है। अब उत्तर प्रदेश में पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को हर विधान सभा क्षेत्र में कम से कम 5 हज़ार सदस्य बनाने का लक्ष्य सौंपा ।

यह भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव से पहले यूपी के इस सीट पर भाजपा और सपा से आगे निकल गई बसपा और कांग्रेस

पार्टी सदस्यता अभियान 15 सितम्बर से 15 अक्टूबर यानी एक महीना तक चलाया जाएगा । उन्होंने कहा कि हर हाल में आम आदमी पार्टी को मजबूत किया जाएगा। समूचे उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी आने वाले चुनाव में अपने प्रत्याशी खड़े करेगी । उन्हेंने उम्मीद जताई कि निश्चित तौर पर आम आदमी पार्टी की जीत होगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बसपा के कार्यकाल में लोग परेशान थे । उससे कहीं ज्यादा अब भाजपा के कार्यकाल में परेशान हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोगों को सस्ता इलाज मुहैया हो और सरकारी स्कूलों में पढ़ाई की व्यवस्था बेहतर हो और बिजली के दामों में बेतहाशा वृद्धि न हो। इन सब बातों को लेकर आम आदमी पार्टी जल्द ही जन आंदोलन करेगी और लोगों के बीच जाकर उनसे आम आदमी पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हाल में ही मोटर व्हीकल एक्ट में हुए संशोधन के मामले में साफ तौर पर नजर आता है कि यह सरकार द्वारा जनता से वसूली का एक माध्यम बना लिया है, जिसके कारण आम लोग बेहद परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी को प्रदेश में सरकार बनाने का अवसर मिलता है तो निश्चित तौर पर इन सब मुद्दों पर आम आदमी पार्टी प्रमुखता से कार्य करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned