scriptUP को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया ऐसा बड़ा ऐलान कि सपा-बसपा और भाजपा में मच गई खलबली | AAn Admi party announces to fight at all seats of UP | Patrika News

UP को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया ऐसा बड़ा ऐलान कि सपा-बसपा और भाजपा में मच गई खलबली

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 23, 2019 08:22:16 pm

Submitted by:

Iftekhar

हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी बनाएगी 5000 हज़ार सदस्य
पार्टी सभी सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव
सत्ता में आने पर पार्टी ने स्कूल और अस्पतालों को सुधारने का किया वादा

AAP election

 

गाज़ियाबाद . दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) ने अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को लेकर अपने ऐलान से सूबे की बड़ी पार्मेंटियों में खलबली मचा दी है। आप ने उत्तर प्रदेश में पार्टी का विस्तार शुरू कर दिया है । इसके लिए तमाम समर्थक और कार्यकर्ताओं को समूचे प्रदेश की हर विधान सभा क्षेत्र में 5000 हज़ार सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य रखा गया है। यह जानकारी सोमवार को आप आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह और प्रदेश सचिव दिनेश सिंह पटेल ने गाज़ियाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान दी ।

यह भी पढ़ें

भैंस के आगे बीन बजाने का दिखा गजब का नजारा, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी



गाज़ियाबाद में सोमवार को आम आदमी पार्टी द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह और प्रदेश सचिव दिनेश सिंह पटेल ने पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बताया कि अब आम आदमी पार्टी ने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए सदस्यता अभियान चलाना शुरू कर दिया है। अब उत्तर प्रदेश में पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को हर विधान सभा क्षेत्र में कम से कम 5 हज़ार सदस्य बनाने का लक्ष्य सौंपा ।

यह भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव से पहले यूपी के इस सीट पर भाजपा और सपा से आगे निकल गई बसपा और कांग्रेस

पार्टी सदस्यता अभियान 15 सितम्बर से 15 अक्टूबर यानी एक महीना तक चलाया जाएगा । उन्होंने कहा कि हर हाल में आम आदमी पार्टी को मजबूत किया जाएगा। समूचे उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी आने वाले चुनाव में अपने प्रत्याशी खड़े करेगी । उन्हेंने उम्मीद जताई कि निश्चित तौर पर आम आदमी पार्टी की जीत होगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बसपा के कार्यकाल में लोग परेशान थे । उससे कहीं ज्यादा अब भाजपा के कार्यकाल में परेशान हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोगों को सस्ता इलाज मुहैया हो और सरकारी स्कूलों में पढ़ाई की व्यवस्था बेहतर हो और बिजली के दामों में बेतहाशा वृद्धि न हो। इन सब बातों को लेकर आम आदमी पार्टी जल्द ही जन आंदोलन करेगी और लोगों के बीच जाकर उनसे आम आदमी पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हाल में ही मोटर व्हीकल एक्ट में हुए संशोधन के मामले में साफ तौर पर नजर आता है कि यह सरकार द्वारा जनता से वसूली का एक माध्यम बना लिया है, जिसके कारण आम लोग बेहद परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी को प्रदेश में सरकार बनाने का अवसर मिलता है तो निश्चित तौर पर इन सब मुद्दों पर आम आदमी पार्टी प्रमुखता से कार्य करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो