script

‘भीख में आजादी’ वाले बयान पर घिरीं कंगना रनौत, दर्ज हुआ केस

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 12, 2021 06:06:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

एक निजी चैनल में भारत की आजादी को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टिप्पणी के बाद तमाम लोग विरोध में आ गए हैं। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने आज कवि नगर थाने में कंगना रनौत के फोटो पर स्याही पोती और उनके खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है।

aap-leader-filed-a-case-against-kangana-ranaut.jpg
गाजियाबाद. एक निजी चैनल में भारत की आजादी को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणी के बाद तमाम लोग विरोध में आ गए हैं। आम आदमी पार्टी ने आज कवि नगर थाने में कंगना रनौत के फोटो पर स्याही पोती और उनके खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता तरुणा श्रीवास्तव कार्यकर्ताओं के साथ कवि नगर थाने पहुंची और उन्होंने वहां कंगना रनौत के फोटो पर स्याही पोती। साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक मुकदमा कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज करवा रही हैं। उन्होंने मांग की है कि कंगना रनौत को देशद्रोह के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए। साथ ही उनकी नागरिकता रद्द की जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि यह न जाने कैसे लोग हैं? जो गोडसे की पूजा करते हैं और ना जाने किस का सानिध्य कंगना मिला हुआ है, जिसकी वजह से वह ऐसे ही टिप्पणी कर रही हैं।
यह भी पढ़ें- वरुण गांधी के बयानों से यूपी की राजनीति में तूफान, भाजपा असहज

तरुणा ने कहा कि कंगना रनौत हमेशा ही भड़काऊ भाषण देती हैं और अक्सर देखा गया है कि वह देश विरोधी बातें करती हैं, जिस तरह से उन्होंने भारत की आजादी पर एक बड़ा सवाल खड़ा किया है। वह बेहद शर्मनाक है। इसकी पूरे देश में चारों तरफ निंदा हो रही है। उन्होंने कहा कि वह खुद और आम आदमी पार्टी पूरी तरह से कंगना रनौत के इस तरह के बयान की घोर निंदा करती है और इसीलिए आज थाना कवि नगर में कंगना रनौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो