scriptआप नेता संजय सिंह ने की यूपी के हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा | AAP leader Sanjay Singh announced to give 300 units free in UP | Patrika News

आप नेता संजय सिंह ने की यूपी के हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 30, 2021 03:37:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने एक प्रेसवार्ता कर आगामी चुनाव में अपनी पार्टी की जीत होने पर हर घर को बिजली की 300 यूनिट फ्री देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि किसानों की फसलों का पैसा 24 घंटे के भीतर उनके खाते में आ जाएग ऐसी योजना भी बनाई जाएगी।

गाजियाबाद. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक प्रेसवार्ता कर आगामी चुनाव में अपनी पार्टी की जीत होने पर हर घर को बिजली की 300 यूनिट फ्री देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि किसानों की फसलों का पैसा 24 घंटे के भीतर उनके खाते में आ जाएग ऐसी योजना भी बनाई जाएगी। इसके अलावा तमाम ऐसे कार्य हैं, जो भाजपा के द्वारा दावे किए गए थे और वह पूरे नहीं कर पाए। ऐसे सभी कार्यों को आम आदमी पार्टी निश्चित तौर पर कराएगी और इस बार अपने दम पर ही पार्टी प्रदेश में चुनाव लड़ेगी।
आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव से पहले कुछ ना कुछ इस तरह का फंडा लाती है, ताकि हिंदुत्व को भुनाने में आसानी रहे। इस बार भी भारतीय जनता पार्टी के कारण ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सलाखों के पीछे भेजा गया। जबकि ज्यादा मात्रा में नशीला पदार्थ उसके पास से बरामद नहीं हुआ था। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में 110 पेट्रोल बिक रहा है और 100 से ऊपर डीजल हो गया है। महंगाई बेतहाशा हो चुकी है। यदि उनकी सरकार आती है तो हर परिवार को बिजली की 300 यूनिट मुफ्त दी जाएंगी और महंगाई को कम करने के साथ-साथ घर घर जाकर लोगों को इसके बारे में जागरूक किया जाएगा। उन्हें बताया कि भाजपा की सरकार से लोगों ने जो उम्मीद की थी। वह खरी नहीं उतर पाई है। आम आदमी पार्टी आपकी उम्मीदों पर निश्चित तौर पर खरा उतरेगी।
यह भी पढ़ें- भाजपा मेयर के बिगड़े बोल, कहा- अधिकारियों को दिखा देंगे औकात

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा बेवजह के मुद्दे तैयार करती है। क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अयोध्या पहुंचे और भगवान राम के दर्शन किए तो भाजपा को यह गवारा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं, लेकिन जो चंदा चोर हैं। वह अयोध्या जा रहे हैं और जो भगवान राम के आदर्शों को लोगों के बीच लाना चाहते हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी के लोग पैरों से कुचलने का कार्य कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो