अगवा कैब चालक की हत्या, पहचान छिपाने के लिए चेहरा तेजाब से जलाया

Highlights

- 30 अगस्त को लापता हुआ था कैब चालक शिवम

- मसूरी इलाके के कुशलिया गांव के जंगल में मिला युवक का शव

- परिजनों ने कपड़ों से की पहचान

By: lokesh verma

Published: 02 Sep 2020, 01:11 PM IST

गाजियाबाद. 30 अगस्त से कैब समेत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता एक युवक का शव बरामद हुआ है, जिसका चेहरा तेजाब से जलाया गया है। बताया जा रहा है कि युवक की स्विफ्ट डिजायर कार जीपीएस सिस्टम के माध्यम से एक दिन पहले ही मंगलवार को थाना मसूरी इलाके में खड़ी मिली थी। बुधवार को उसी इलाके के गांव कुशलिया में युवक का शव भी बरामद किया गया है, जिसकी पहचान कैब चालक शिवम के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बाद तेजी से बढ़े सुसाइड के केस, मौत का ग्राफ देखकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल, थाना विजयनगर की अकबरपुर बहरामपुर कॉलोनी निवासी शिवम पेशे से एक टैक्सी ड्राइवर था और ओला-उबर कैब चलाता था। रविवार रात के करीब 11:30 बजे उसके भाई ने आखिरी बार उससे बात की थी। जिसके बाद से शिवम का फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद उसके भाई को शक हुआ और उसने शिवम की जीपीएस लगी गाड़ी ट्रैक करते हुए गोविंदपुरम इलाके से बरामद कर ली, लेकिन शिवम का कुछ पता नहीं चल रहा था। जिसके बाद लगातार पुलिस शिवम की तलाश कर रही थी और बुधवार सुबह मसूरी थाना क्षेत्र से शिवम का शव बरामद हुआ।

संदिग्ध परिस्थितियों में शिवम की मौत और उसके शरीर पर लगे निशानों से शुरुआती जांच में हत्या की बात कही जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए पुलिस ने शिवम के शव को भेज दिया है। बताया जा रहा है कि शिवम के परिजनों ने उसके कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान की है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है।

क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र चौहान का कहना है कि मसूरी इलाके के कुशलिया गांव के जंगल में एक युवक का शव बरामद हुआ है। जिसकी पहचान अकबरपुर बहरामपुर निवासी कैब चालक शिवम के रूप में हुई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कमरे में पंखे से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned