VIDEO: हुक्का बार में नाबालिगों के साथ हो रहा था कुछ ऐसा, प्रशासन ने किया सील

Ashutosh Pathak | Publish: Jan, 28 2019 10:23:25 AM (IST) | Updated: Jan, 28 2019 03:35:42 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

गाजियाबाद में रेस्टोरेंट और हुक्काबार के नाम पर नाबालिगों को बनाया जा रहा नशीले पदार्थो का आदि, शिकायत के बाद प्रशासन ने किये आधा दर्जन से ज्यादा बार और रेस्टोरेंट सील

गाजियाबाद। गाजियाबाद में प्रशासन ने पिछले 1 हफ्ते में आधा दर्जन से ज्यादा बार और रेस्टोरेंट को सील किया है। आरोप है कि इन बार और रेस्टोरेंट्स में हुक्का परोसा जा रहा था। दरअसल गाजियाबाद में सामाजिक संगठनों का आरोप है कि हुक्का बार के नाम पर नाबालिग बच्चों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। फ्लेवर के नाम पर उन्हें नशीले पदार्थ परोसे जा रहे हैं और उन्हें नशे की आदत के जाने के लिए मजबूर कर दिया जाता है। इतना ही नहीं हुक्का बार के अंदर नाबालिक बच्चे अश्लील हरकत में भी करते हुए पाए गए हैं जिसके चलते प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा यह कड़ी कार्रवाई की गई है।

 

gzb

आपको बताते चलें कि जनपद में ऐसी कई शिकायत सामने आ रही थी। जहां पर हुक्का बार के नाम पर नाबालिग बच्चों के साथ छल किया जा रहा था। इतना ही नहीं हाल ही में से कुछ वीडियो भी सामने आए थे। जिसमे नाबालिग बच्चों को हुक्का बार में धुआं उड़ाते हुए देखा जा सकता था। इसके अलावा प्रशासन को रिपोर्ट मिली थी कि हुक्के में फ्लेवर के नाम पर कई अन्य तरह के नशीले पदार्थ परोसे जा रहे हैं। प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि जांच रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद आगे की पुख्ता कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned