scriptकोरोना कर्फ्यू के नियमाें का पालन नहीं करने पर 30 ऑटो सीज | action against 30 auto by police for not following Corona Curfew | Patrika News

कोरोना कर्फ्यू के नियमाें का पालन नहीं करने पर 30 ऑटो सीज

locationगाज़ियाबादPublished: May 31, 2021 11:49:10 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले ऑटो चालकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर ऑटो चालकों के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस के अऩुसार यह अभियान जारी रहेगा।

auto

ghazibad police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. कोरोना कर्फ्यू का पालन नहीं करने पर गाजियाबाद पुलिस ने अभियान चलाकर 30 ऑटो सीज कर दिए। दरअसल ऑटो को चलने की अऩुमति नहीं है लेकिन अभियान के दौरान सड़क पर कई सवारियों के साथ ऑटो दौड़ते हुए मिले।
यह भी पढ़ें

संजय सिंह को सिद्धार्थनाथ सिंह की दो टूक बोले, यूपी में नहीं चलेगी ड्रामेबाजी की सियासत

दरअसल कोरोना कर्फ्यू के दौरान जरूरी सेवाओं से जुड़े वाहनों के अलावा किसी को भी चलने की अनुमति नहीं है लेकिन इन दिनों सड़कों पर वाहनों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इसी को लेकर गाजियाबाद पुलिस ने अभियान चलाया था। अभियान के दौरान पुलिस ने ऐसे ऑटो चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जो यात्रियों की ढुलाई कर रहे थे और सामाजिद दूरी का भी पालन नहीं किया जा रहा था। एसपी सैकेंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि सरकार ने कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से लॉकडाउन की घोषणा की हुई है लेकिन इसके बावजूद भी कुछ ऑटो चालक ऐसे हैं जो कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। ऐसे 30 ऑटो को सीज किया गया है। यह अ भियान जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो