scriptआजम खान पर अभिनेत्री और सपा नेत्री ने ही लगाए गंभीर आरोप | Actress and SP leader Alisa Khan leveled serious charges on Azam Khan | Patrika News

आजम खान पर अभिनेत्री और सपा नेत्री ने ही लगाए गंभीर आरोप

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 26, 2016 02:58:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

बोली- आजम खान को दिया जाना चाहिए कंट्रवर्सी पॉलिटकल लीडर ऑफ द ईयर का अवार्ड

SP leader Azam Khan

SP leader Azam Khan

गाजियाबाद. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान पर बालीवुड अभिनेत्री और सपा नेत्री ने ही गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री का दावा है कि मुज्जफरनगर दंगे हों या फिर बुलंदशहर कांड सभी पर राजनीतिक को चमकाने के लिए आजम खान विवादित बयानों का सहारा लेते हैं। बयानों से हिंदू और मुस्लमानों को कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचता है।

Image may contain: 3 people, people sitting and people standing


कंट्रवर्सी पॉलिटकल लीडर का मिलना चाहिए अवार्ड

विवादाें में घिरी रही गाजीउद्दीन की वशंज अलीसा खान के मुताबिक उनकी तरह आजम खान को भी कंट्रवर्सी पॉलिटकल लीडर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिए जाना चाहिए। पूरे साल में उनकी तरफ से एक भी वाजिब बयान नहीं दिया गया है। सिर्फ लोगों को दुख पहुंचाने का काम करते हैं। बुलंदशहर कांड का माफीनामा, बाबा साहेब के प्लाट कब्जाने की बात कहना इसका सीधा उदारहण है। विकास के नाम पर कोई काम नहीं किए जा रहे हैं।

विधानसभा चुनाव में वंशवाद को आगे बढ़ाए जाने का आरोप लगाते हुए अलीसा खान का आरोप है कि नगर विकास मंत्री अपने बेटे और रामपुर के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन यहां गाजियाबाद के लिए कोई काम नहीं किया है। उनके परदादा गाजीउद्दीन ने गाजियाबाद शहर को बसाया था, लेकिन आज इसकी हालत खस्ता हो गई है। गंदगी की वजह से ही शहर स्मार्ट सिटी की लिस्ट से बाहर हो गया।

Image may contain: 3 people, people standing

यूपी चुनाव में करेंगी सपा के लिए प्रचार


बाॅलीवुड एक्ट्रेस अलीसा खान के मुताबिक 2015 में उन्होंने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। परिवार के लोग भी संगठन के साथ में जुड़े रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता भी ऐसा चाहते हैं। इसलिए विधानसभा चुनाव आने पर पर लोगों के बीच में वो सपा की नीतियों को रखेंगी। विकास के नाम पर लोगों से वोट के लिए अपील की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो