VIDEO: यूपी के इस जिले में नई कोर्ट बनाने को लेकर धरने पर बैठे वकील, सभी कामकाज हुआ ठप!

Highlights:

-अपनी इस मांग को लेकर पिछले 14 दिनों से तहसील के समस्त अधिवक्ता धरने पर बैठे हैं

-सभी कामकाज अधिवक्ताओं द्वारा ठप कर दिया गया है

-अधिवक्ताओं का आरोप है कि कोई भी उच्च अधिकारी उनसे मिलने नहीं आया

By: Rahul Chauhan

Updated: 18 Feb 2020, 07:20 PM IST

गाजियाबाद। मोदीनगर में लंबे समय से तहसील परिसर मोदीनगर में ग्रामीण न्यायालय की स्थापना को लेकर धरना प्रदर्शन होता रहा है। इस क्रम में अपनी इस मांग को लेकर पिछले 14 दिनों से तहसील के समस्त अधिवक्ता धरने पर बैठे हैं और सभी कामकाज अधिवक्ताओं द्वारा ठप कर दिया गया है। अधिवक्ताओं का आरोप है कि वह पिछले 14 दिनों से धरने पर बैठे हैं। लेकिन कोई भी उच्च अधिकारी उनसे मिलने नहीं आया है। जिसको लेकर उनके द्वारा आज संपूर्ण समाधान दिवस ठप कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : रोजगार जाने से डिप्रेसन में आया सब्जी विक्रेता और पी लिया तेजाब, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

आपको बताते चलें कि मोदीनगर तहसील पर मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस में अधिवक्ताओं ने किया हंगामा किया है। यहां हंगामा कर रहे अधिवक्ताओं का कहना था कि गाजियाबाद के मोदीनगर में लंबे समय से तहसील परिसर मोदीनगर में ग्रामीण न्यायालय की स्थापना को लेकर लंबे समय से मांग की जा रही है। लेकिन इस तरफ प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा ध्यान ना दिए जाने को लेकर अक्सर धरना प्रदर्शन होता रहा है और पिछले 14 दिनों से तहसील के समस्त अधिवक्ता धरने पर भी बैठे हैं। इतना ही नहीं, अधिवक्ताओं ने सभी कामकाज ठप कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: इस IPS को कुत्तों से लगता है डर, दिलचस्प है अधिकारी बनने तक का सफर

अधिवक्ताओं का आरोप है कि वह पिछले 14 दिनों से धरने पर बैठे हैं। लेकिन कोई भी उच्च अधिकारी उनसे मिलने नहीं आया है। जिसको लेकर उनके द्वारा आज संपूर्ण समाधान दिवस ठप कर दिया गया है।जिसके बाद यहाँ आने वाले लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उधर, यहां के तहसीलदार का कहना है कि इस इलाके के लोगों के द्वारा मोदीनगर में ग्रामीण न्यायालय स्थापित किये जाने की मांग की जा रही है। जिसके लिए प्रशासन को प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है और पूरी कोशिश की जा रही है कि जल्द से जल्द इनकी यह मांग पूरी हो सके।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned