scriptमहेंद्र सिंह धाेनी के बाद सुरेश रैना ने भी लिया अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास | After MS Dhoni, Suresh Raina also retired from international cricket | Patrika News

महेंद्र सिंह धाेनी के बाद सुरेश रैना ने भी लिया अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 15, 2020 09:30:11 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

एमएस धोनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा 7:29 के बाद मुझे रिटायर्ड समझें
एमएस धाेनी के बाद सुरेश रैना ने भी लिया अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास

suresh_raina.jpg

suresh raina

mahendr_sing_dhioni.jpg
गाजियाबाद। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धाेनी के बाद सुरेश रैना ( Suresh Raina )
ने भी अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। 15 अगस्त काे एमएस धाेनी ( MS Dhoni ) ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए लिखा कि आज शाम 7 बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर समझें। एमएस धाेनी के सन्यास लेने के कुछ ही देर बाद क्रिक्रेट प्रेमियाें ( cricket lover ) काे एक और झटका लगा। क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी ( cricket news ) अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घाेषणा कर दी।
यह भी पढ़ें

राप्ती नदी में गुम हो गया स्कूल और मस्जिद

भारतीय टीम पूर्व कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धाेनी के साथ अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी स्वतंत्रा दिवस पर इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया। दाेनाें ही क्रिकेटरों के सन्यास लेने से क्रिकेट प्रेमियाें में मायूसी है। महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी के दौरान भारतीय टीम काेक चार प्रमुख ट्रॉफी, एकदिवसीय विश्वकप टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी और टेस्ट क्रिकेट में अपार सफलता दिलाई। एमएस धोनी 2007 से साल 2017 तक भारतीय टीम के कप्तान रहे। इस दौरान वह भारतीय टीम को काफी उंचाईयों तक ले गए।
यह भी पढ़ें

UP बलिया सीएचसी में 2000 रुपये के लिये प्रसूता को डिस्चार्ज करने से मना किया, पति को मंगलसूत्र बेचना पड़ा

महेंद्र सिंह धाेनी वर्ष 2005 में वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सुरेश रैना अपनी तेजतर्रार बल्लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी के बल पर काफी चर्चा में रहे थे। उन्हाेंने भारत के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 T20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 7000 से अधिक रन बनाए। सुरेश रैना ने 15 अगस्त काे इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, करण शर्मा और मोनू सिंह उनके साथ दिखाई दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कहा है कि आपके साथ खेलना काफी प्यारा रहा, महेंद्र सिंह धोनी मैं पूरे दिल से आपकी यात्रा में शामिल होना चाहता हूं। शुक्रिया भारत ,जय हिंद।
चेन्नई से शेयर की तस्वीर

सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी इन दिनाें आईपीएल 20-20 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) के ट्रेनिंग कैंप में मौजूद हैं और यहीं से दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ क्रिकेट प्रेमियों से साेशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो