scriptपुलिस की सख्ती के बाद बजी शहनाई, नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने अफसरों व लोगों की जुटी भीड़, जानें मामला | After police intervention, youth marries the girl in court | Patrika News
गाज़ियाबाद

पुलिस की सख्ती के बाद बजी शहनाई, नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने अफसरों व लोगों की जुटी भीड़, जानें मामला

Highlights
. वेबसाइट पर पसंद की गई युवती के साथ बनाए शारीरिक . बाद में शादी से किया इंकार तो युवती पहुंची कोतवाली. पुलिस ने कोतवाली में बुलाया दोनों के परिजनों को
 

गाज़ियाबादFeb 14, 2020 / 11:23 am

virendra sharma

marriage.jpg

The second Abuja Muhurat of the year on 25th, will ring in the city

गाजियाबाद। शहर कोतवाली में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। युवती ने शादी के लिए एक वेबसाइट पर विज्ञापन दिया। हरियाणा के रहने वाले एक युवक ने युवती को शादी का भरोसा दिया। दोनों के बीच करीब 7 माह तक दोस्ती रही। युवती का आरोप है कि 7 माह तक उसे पत्नी की तरह रखा और शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि जब शादी के लिए दवाब डाला गया तो उसने मना कर दिया। इतना ही नहीं युवती को धमकी दी गई कि घर पहुंची तो जान से भी हाथ धोना पड़ेगा। मामले की गंभीरता से लेते हुए हरियाणा के सोनीपत में रहने वाले युवक को गाजियाबाद पुलिस ने धर दबोचा गया। जेल जाने के डर से युवक ने शादी की। बाद में कोतवाली में मिठाई बांटी गई।
जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली एरिया में रहने वाली एक दिव्यांग युवती ने शादी के लिए वेबसाइट पर विज्ञापन दिया था। युवती एमबीए पास है। बताया गया है कि जीवनसाथी चुनने के लिए अपनी प्रोफाइल शादी की वेबसाइट पर डाली थी। प्रोफाइल को देखकर हरियाणा के एक युवक ने उनसे कांटेक्ट किया। साथ ही शादी के लिए प्रपोजल रख दिया। जिसके बाद वह दोनों बेहद करीब आ गए और वह उसे अपनी पत्नी मानते हुए लगातार 7 महीने तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि युवती ने शादी के लिए कहा गया तो उसने इंकार कर दिया। वह उसके लायक नहीं है। उधर युवती के द्वारा उससे अपनी इज्जत बचाने के लिए तमाम मन्नतें की गई। लेकिन युवक के द्वारा एक नहीं सुनी गई। बार-बार उससे यही कहता रहा कि वह दिव्यांग है। इसलिए वह उससे शादी नहीं कर सकता। युवती का आरोप है कि युवक के द्वारा यह भी धमकी दी गई कि यदि वह उनके घर पहुंची तो उसे अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ जाएगा।

परेशान युवती ने शहर कोतवाली गाजियाबाद पुलिस पहुंची और युवक के खिलाफ तहरीर दी। जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी युवक को धर दबोचा गया। थाने में युवक और युवती का परिवार भी शामिल होने पहुंचा। यहां पुलिस ने जेल भेजने की बात कहीं तो युवक डर की वजह से शादी के लिए राजी हो गया। जिसके बाद दोनों की कोर्ट मैरिज कराई गई। जिसके बाद युवक ने मिठाई लाकर कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई। सभी पुलिसकर्मियों ने भी इस नए जोड़े को शुभकामनाएं दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो