script

धोखाधड़ी में गिरफ्तार किया गया इस एक्ट्रेस का भाई

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 14, 2017 12:12:59 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

गाजियाबाद को बसाने वाले गाजीउद्दीन का वंशज है आरोपी,

ghaziabad
गाजियाबाद। घंटाघर कोतवाली पुलिस ने बुधवार शाम को एक्ट्रेस अलीशा खान के भाई इमरान खान को गैर जमानती वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को घंटाघर कोतवाली पुलिस रमते राम रोड स्थित फिरदौस मंजिल पहुंची और आरोपी इमरान खान को धर दबोचा। बता दें कि आरोपी इमरान फर्जीवाड़े के मामले में काफी लंबे समय से फरार चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी काफी दिन से यहीं रह रहा था, लेकिन पुलिस को इसकी ख़बर तक नहीं थी। हालांकि, जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक इमरान खान को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह है आरोपी की पहचान
गौरतलब है कि आरोपी इमरान खान एक्ट्रेस अलीशा खान का भाई और गाजियाबाद को बसाने वाले गाजीउद्दीन का वंशज है। इन्हीं के पूर्वजों के नाम पर गाजियाबाद का नाम भी रखा गया था। वहीं इमरान के खिलाफ धोखाधड़ी के किसी मामले में न्यायालय में मुकदमा चल रहा था लेकिन न्यायालय में पेश ना होने के चलते इमरान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ। इसकी एक प्रति घंटाघर कोतवाली पुलिस को मिली और उसी के आधार पर इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया।
कार्रवाई में जुटी पुलिस की टीम
इस पूरे मामले में एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि इमरान के ऊपर धोखाधड़ी का मुकदमा न्यायालय में चल रहा था। इसकी तारीख लगातार चल रही थी, लेकिन आरोपी इमरान तारीख पर न्यायालय में पेश नहीं हुआ। इसके चलते कोर्ट की ओर से आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए, इसलिए न्यायालय के आदेश को मानते हुए गैर जमानती वारंट के आधार पर ही इमरान को गिरफ्तार किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो