scriptएंबुलेंस नहीं मिली तो पति को ऑटो में लेकर पहुंची महिला | ambulance was not found, the woman arrived with her husband in an auto | Patrika News

एंबुलेंस नहीं मिली तो पति को ऑटो में लेकर पहुंची महिला

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 22, 2021 08:34:47 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पति की हालत देख अस्पताल ने भर्ती करने से कर दिया मना, दिन-भर बीमार पति को ऑटो में लेकर अस्पतालों के चक्कर लगाती रही महिला

ghazibad.jpg

पति काे ऑटो में लेकर पहुंची महिला

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद ghazibad news कोविड-19 COVID-19 virus संक्रमण के बढ़ते मामले अब बद से बदतर हालातों को जन्म दे रहे हैं। एक तरफ लोग कोविड-19 की जांच के लिए जगह-जगह चक्कर लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कोविड-19 संक्रमित मरीजों को बेड पर ऑक्सीजन भी उपलब्ध नहीं हो रही। अब गाजियाबाद में एक ऐसा मामला आमने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में अब नहीं होगी ऑक्सीजन की किल्लत, योगी सरकार ने की ये खास तैयारियां

जब एक महिला को एंबुलेंस नहीं मिली तो वह ऑटो में ही अपने पति को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गई। पति को भर्ती कराने के लिए महिला डॉक्टरों की मन्नत करती रही लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने कह दिया कि उनके पति को ऑक्सीजन की आवश्यकता है और ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं है। इसलिए उनके पति को एडमिट नहीं किया जा सकता।
यह भी पढ़ें

हमीरपुर में महज 1 रुपए में मिल रहा ऑक्सीजन, चौंकना नहीं

महिला ऑटो में अपने पति को लेकर इस उम्मीद के साथ अस्पताल पहुंची थी कि जल्द से जल्द उसके पति को इलाज मिल जाये लेकिन ऐसा नहीं हुआ। घण्टों महिला अपने पति को लेकर इधर से उधर चक्कर काटती रही।
महिला का कहना है कि उसे एंबुलेंस तक भी उपलब्ध नहीं हो पाई तो वह मजबूर होकर ऑटो में ही अपने पति को लेकर अस्पताल पहुंची लेकिन यहां भी उसको कोई राहत नहीं मिल पाई। अस्पताल के स्टाफ ने भी साफ तौर पर कह दिया कि इन्हें ऑक्सीजन की आवश्यकता है और उनके पास ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो