scriptVideo: क्‍लीनिक के बाहर से गायब हो गया अमरोहा का रहने वाला ये डॉक्‍टर, पुलिस तलाश में जुटी | Amroha Resident Doctor Missing From Ghaziabad Vijay Nagar | Patrika News

Video: क्‍लीनिक के बाहर से गायब हो गया अमरोहा का रहने वाला ये डॉक्‍टर, पुलिस तलाश में जुटी

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 02, 2019 04:18:08 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके में अपना क्लीनिक चलाने वाला एक डॉक्‍टर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया

Ghaziabad

क्‍लीनिक के बाहर से गायब हो गया डॉक्‍टर अमरोहा का रहने वाला ये डॉक्‍टर, पुलिस तलाश में जुटी

गाजियाबाद। थाना विजय नगर इलाके में अपना क्लीनिक चलाने वाला एक डॉक्‍टर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। विजयनगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। अब कई दिन बाद भी पुलिस लापता डॉक्‍टर का कोई सुराग नहीं लग पाई है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में ढुलमुल रवैया अपना रही है। परिजनों ने अनहोनी की आशंका भी जताई है।
यह भी पढ़ें

काम की खबर: जल्‍द बंद हो जाएंगे ये एटीएम कार्ड, घर बैठे ऐसे बदलें- देखें वीडियो

अमरोहा के रहने वाला है डॉक्‍टर

मूल रूप से जनपद अमरोहा के गांव कानपुरा थाना डिडौली निवासी 30 वर्षीय डॉ. परवेज आलम थाना विजयनगर इलाके के गांव डूंडाहेड़ा में क्लीनिक चला रहे थे। उन्होंने 21 दिसंबर को परिजनों से फोन पर बात की थी। डॉ. परवेज आलम 24 दिसंबर तक जब अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनका फोन मिलाया। जो स्विच ऑफ मिला। उनके भाई जावेद आलम जब क्‍लीनिक पर गए तो पता चला कि वह 22 दिसंबर को ही गांव निकल गए थे। डॉक्‍टर का कुछ पता नहीं चलने पर 24 दिसंबर को थाना विजयनगर में गुमशुदगी की तहरीर दी। जावेद आलम का कहना है कि अभी तक उनका भाई का कुछ सुराग नहीं लग पाया है। अब उन्हें किसी अनहोनी का डर भी सताने लगा है।
यह भी पढ़ें

मिसाल: यह तेजतर्रार आईपीएस नए साल पर गोद लेगा सरकारी स्‍कूल और खुद पढ़ाएगा बच्‍चों को

पुलिस पर ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप

जावेद आलम का आरोप है कि पुलिस ढुलमुल रवैया अपना रही है। डॉक्‍टर के फोन की आखिरी लोकेशन उनके क्लीनिक के आसपास ही आई है। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी परवेज आलम निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। जावेद ने बताया कि उनके भाई का क्लीनिक बहुत अच्छा चलता था। उनका कोई बैंक अकाउंट भी नहीं था। जो भी रुपये मिलते थे, वह उसे कैश के रूप में रखते थे। उन्‍होंने आशंका जताई कि हो सकता है किसी शख्स ने नगदी के चक्कर में ही उन्हें लापता किया हो। इस बारे में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि डॉक्‍टर के मोबाइल नंबर अलार्म्स पर लगा दिए गए हैं। इस मामले में लापरवाही नहीं बरती जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो