scriptएंटी करप्शन टीम ने महिला कर्मचारी को 800 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ किया गिरफ्तार | Anti Corruption Team arrested female employee taking bribe | Patrika News

एंटी करप्शन टीम ने महिला कर्मचारी को 800 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ किया गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 11, 2019 03:56:08 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. एडीएम (E) के दफ्तर से पकड़ी गई महिला. दस्तावेज निकालने के लिए मांगी जा रही थी रिश्वत . रिश्वत मांगती हुई महिला अधिकारी का बना लिया था वीडियो
 

patrika_1.jpg
गाजियाबाद। डीएम दफ्तर में तैनात एक महिला कर्मचारी को एंटी करप्शन की टीम ने मंगलवार को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि रिकॉर्ड रूम से जमीन के पेपर की सर्टिफाइड कॉपी देने के नाम पर रिश्वत ली गई थी। कविनगर कोतवाली थाने में महिला कर्मचारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: जनसेवा केंद्र संचालक पर बदमाशोंं ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

संजय नगर निवासी अधिवक्ता कुलदीप और अभिषेक शर्मा को जमीन की सर्टिफाइड कॉपी चाहिए थे। बताया गया है कि कोर्ट ऑर्डर पर यह कॉपी चाहिए थी। अधिवक्ताओं के मुताबिक, उन्हें 15 नवंबर का समय राजस्व लेखागार विभाग के कर्मचारियों की तरफ से दिया गया था। उन्होंने बताया कि सर्टिफाइड कॉपी के लिए लिखित आवेदन किया था। वहां तैनात कर्मचारी दुर्गेश नंदनी श्रीवास्तव ने कॉपी के लिए उन्हें 30 नवंबर को बुलाया था। 30 नवंबर को नंदनी नहीं मिली।
यह भी पढ़ें:

5 दिसंबर को दोनों कॉपी लेने के लिए पहुंचे थे। आरोप है कि नंदनी ने 8 पेपर होने की बात कहकर 800 रुपये मांगे थे। तभी से महिला कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी। इस संबंध में मेरठ की एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने डीएम से परमिशन ली थी। जिसके बाद मंगलवार को महिला कर्मचारी के पास घूस लेकर भेजा गया। रुपयों पर पहले ही पाउडर लगा दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो