scriptBREAKING- गाजियाबाद में मिली सीएम केजरीवाल की कार, पिछली सीट पर रखी थी तलवार | arvind kejariwal car found in ghaziabad sword sound on bach seat | Patrika News

BREAKING- गाजियाबाद में मिली सीएम केजरीवाल की कार, पिछली सीट पर रखी थी तलवार

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 14, 2017 11:07:53 am

Submitted by:

sharad asthana

दिल्ली सचिवालय और मुख्यमंत्री केजरीवाल को दी गई कार की सूचना

arvind kejariwal car
गाजियाबाद। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई वैगन आर कार शनिवार को गाजियाबाद में मिली है। कार साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर में लावारिस हालात में मिली है। गाड़ी की पिछली सीट पर एक तलवार भी रखी मिली है। हालांकि, कार सही सलामत हालत में खड़ी हुई थी। उसे साहिबाबाद थाने में लाया गया है। गौरतलब है क‍ि अरविंद केजरीवाल की नीली वैगनआर कार को गुरुवार को चोरों ने दिल्‍ली सचिवालय के बाहर से उड़ा दिया था। चोरों ने यह काम दिनदहाड़े मुख्यमंत्री दफ्तर के बाहर ही कर दिया था। इस मामले में दिल्‍ली के आईपी स्टेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।
मेरठ ले जाने की भी थी सूचना

इसके बाद खबर यह भी आई क‍ि चोर कार को मेरठ के सोतीगंज इलाके में ले गए हैं। इसको लेकर गुरुवार दरे रात व शुक्रवार को चोरी की गाड़ी की खरीद-फरोख्त के लिए बदनाम हो चुके मेरठ के सोतीगंज में केजरीवाल की कार की तलाश की गई। दिल्ली पुलिस की सूचना पर मेरठ पुलिस ने चेकिंग की थी, लेकिन वहां कार नहीं मिली थी। दिल्ली पुलिस को सूत्रों ने बताया था क‍ि कार को मेरठ के सोतीगंज बाजार में काटने के लिए लाया जा सकता है। इसके बाद मेरठ पुलिस ने गुरुवार देर रात को जमकर चेकिंग की गई थी। इतना ही नहीं मेरठ पुलिस ने पुराने वाहनों के गोदामों को भी चेक किया था।
केजरीवाल को दी गई सूचना

शनिवार सुबह गाजियाबाद की थाना साहिबाबाद पुलिस को किसी ने सूचना दी कि एक नीले रंग की वैगन आर कार एकांत में खड़ी हुई है। इसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा और नंबर को सर्च किया तो वह कार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पाई गई। कार लावारिस हालत में सही सलामत खड़ी हुई थी। पुलिस ने कार को खोलकर देखा तो पिछली सीट पर एक तलवार भी मिली है। फिलहाल पुलिस कार को थाना साहिबाबाद में ले आई है। साहिबाबाद पुलिस ने यह सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी, जिसकी सूचना दिल्ली सचिवालय और मुख्यमंत्री केजरीवाल तक पहुंचा दी गई है। एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि फिलहाल सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने लावारिस हालत में खड़ी गाड़ी को साहिबाबाद थाने में खड़ा किया है। पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है कि आखिर यहां तक गाड़ी कौन लाया और किसलिए छोड़ी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो