scriptAryan Khan Drugs Case : असदुद्दीन ओवैसी ने आर्यन खान को लेकर दिया ये बड़ा बयान | aryan khan drugs case asaduddin owaisi statement on aryan khan | Patrika News

Aryan Khan Drugs Case : असदुद्दीन ओवैसी ने आर्यन खान को लेकर दिया ये बड़ा बयान

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 17, 2021 05:03:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Aryan Khan Drugs Case : एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्म स्टार के बेटे की आवाज उठाओ, लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब हैं। यह बाते उन्होंने बगैर नाम लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए गाजियाबाद के मसूरी में आयोजित जनसभा में कहीं।

ghaziabad3.jpg
गाजियाबाद. एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) रविवार को गाजियाबाद के मसूरी पहुंचे। जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब देश में बुरा वक्त आता है तो प्रधानमंत्री गहरी नींद में सो जाते हैं और जैसे ही चुनाव नजदीक आता है तो प्रधानमंत्री मोदी नई-नई योजनाएं लेकर लोगों को लुभाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्म स्टार के बेटे की आवाज उठाओ, लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब हैं। यह बाते उन्होंने बगैर नाम लिए ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए कहीं।
ओवैसी ने इशारों-इशारों में मसूरी के मौजूदा बसपा से विधायक असलम चौधरी पर भी निशाना साधा और कहा कि असलम चौधरी होश में आ जाएं। जिस तरीके से वह इस्लाम को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उसका जवाब जनता इस बार के चुनाव में उन्हें देगी। उन्होंने गाजियाबाद की पांचों विधानसभाओं को लेकर तमाम आंकड़े भी गिनवाए। उन्होंने कहा कि जब योगी और मोदी को मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में इतने वोट नहीं मिले तो आखिरकार वह कैसे जीत गए। उनका कहीं ना कहीं इशारा ईवीएम मशीन की तरफ था। वहीं दूसरी ओर मसूरी के मंदिर में एक बच्चे की पिटाई के मामले को भी उन्होंने गंभीरता से लेते हुए कहा कि कुछ लोग अच्छी जगह में भी बच्चों के घुसने पर मारपीट करते हैं और माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हैं । उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसी सोच रखते हैं, वह हमारी मस्जिदों में पानी पियें, खाना खाएं और भाईचारा बरकरार रखें।
यह भी पढ़ें- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर लखनऊ में एफआईआर, जानें क्या बात हुई

गाजियाबाद में बने हज हाउस को लेकर भी ओवैसी ने कहा कि करोड़ों की कीमत से बना हज हाउस आज प्रदेश सरकार की बेरुखी के चलते बेकार पड़ा हुआ है। जिसके चलते ना सिर्फ गाजियाबाद, बल्कि आसपास के इलाकों के लोग जो कि हज के लिए जाना चाहते हैं। उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने अपने संबोधन में और भी कई तरह के कार्य कराए जाने के कई दावे किए। उन्होंने अपने संबोधन में लोगों को भरोसा दिया कि यदि प्रदेश में उनकी सरकार आती है। निश्चित तौर पर सभी तरह के वादे पूरे किए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो