देखिए वीडियो, बिल मांगने पर पुलिस ने होटल मालिक को बेरहमी से पीटा

 देखिए वीडियो, बिल मांगने पर पुलिस ने होटल मालिक को बेरहमी से पीटा
police beaten hotel owner

sandeep tomar | Publish: Dec, 07 2016 07:40:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने होटल मालिक को बुरी तरह पीटा है

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। दो पुलिसकर्मियों ने एक होटल संचालक और वहां आए कुछ लोगों को बिना बात के पीटा। आरोप है कि पुलिस वालों से खाने के पैसे मांगने पर होटल संचालक की बेरहमी से पिटाई की गई।



ये कर दी गलती

बताया गया कि ये पुलिसकर्मी अकसर ढ़ाबे पर पर खाना खाने जाते थे। नेशनल हाईवे स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गये, वह खाना खाकर वापस लौट रहे थे, तो होटल कर्मी ने उनसे खाने का बिल मांग लिया। यह बात पुलिसकर्मियों को बुरी लगी और उनक गुस्सा आसमान पर पहुंच गया। पुलिस वालों ने होटलकर्मियों की जमकर धुनाई कर डाली। पुलिस वालों की ओझी करतूत होटल में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

शुरु हुई कार्रवाई


शुरु में होटल मालिक पुलिस के खिलाफ आवाज उठाने में डर रहा था लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद अब वह आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई चाहता है। इस बारे में एसपी देहात ओमप्रकाश सिंह से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस घटना पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी पुलिस वालों के नाम गिरीश और विनीत हैं। दोनों को पीसीआर वैन से हटा दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरु कर दी गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned