scriptवाट्सएप मैसेज काे लेकर युवक पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर | Attack on young man over Whatsapp message, condition critical | Patrika News

वाट्सएप मैसेज काे लेकर युवक पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 31, 2021 07:07:32 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
घर की महिला के मोबाइल फोन पर वाट्सऐप मैसेज भेजने का आराेप
इसी काे लेकर दाेनाें पक्ष आमने-सामने आए जमकर मारपीट भी हुई

दबंगों ने दुकानदार के परिजनों से की मारपीट, कई घायल

दबंगों ने दुकानदार के परिजनों से की मारपीट, कई घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजिायबाद. थाना सिहानी गेट इलाके की पटेल नगर कॉलोनी में वाट्सएप पर माैसेज भेजने काे लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते ही झगड़ा बढ़ता चला गया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने घायलों काे अस्पताल भिजवाकर दो लोगों काे गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

फर्जी कंपनी खोलकर लोगों के साथ करते थे ठगी, तीन सगे भाई गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि देर रात थाना सिहानी गेट इलाके की पटेल नगर कॉलोनी में रहने वाले दो पक्षों में किसी बात पर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते झगड़ा बढ़ता चला गया और दोनों तरफ से बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। इन लोगों ने विवाद को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने ढाका नाम के युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्ष ओक ही माैहल्ले के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

मौसम विभाग का यूपी के कई जिलों में दो दिन बारिश का अलर्ट

शुरुआती जांच में पता चला है कि व्हाट्सएप मैसेज की वजह से चाकूबाजी हो गई। मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर इलाके का है। इलाके के रहने वाले अंकित नाम के युवक को पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र ने धारदार हथियार से युवक पर हमला कर दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि अंकित द्वारा पड़ोसी की पत्नी के व्हाट्सएप नंबर पर गंदे मैसेज भेजे जा रहे थे। इसी बात से गुस्सा होकर महिला के पति और ससुर ने रोड पर जा रहे अंकित को चाकुओं से गोद दिया। अंकित का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो