script

इस बड़े बाबा के बारे में हुआ खुलासा, जिसे लोग पूजते थे, वो निकला मुसलमान

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 13, 2018 05:16:24 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

इस महिला ने बाबा के खिलाफ दर्ज कराया गैंगरेप आैर उत्पीड़न का मुकदमा

DEMO PIC

इस बड़े बाबा के बारे में हुआ खुलासा, जिसे लोग पूजते थे, वो निकला मुसलमान

गाजियाबाद।आशाराम बापू आैर गुरमीत रामरहीम के बाद एक नये बाबा आशु बाबा का नया चेहरा सामने आया है।इस बाबा की सच्चार्इ जानकर तो सभी लोग दंग रह गये।जिस बाबा को लोग गुरुदेव आैर भगवान का भक्त मानकर दिन रात पूजा करते थे।असल में वह बाबा मुसलमान निकला।जिसका नाम आशु महाराज की जगह आशिफ खान है।इसका खुलासा इस बाबा पर गैंगरेप आैर पाॅक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद हुआ है।जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आरोपी आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया।दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आरोपित बाबा के खिलाफ जांच कर रही है।लिहाजा शाहदरा पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ के बाद आरोपित बाबा को क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया।क्राइम ब्रांच ने बुधवार को घंटों आशु बाबा के रोहिणी आश्रम में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः आशाराम बापू आैर गुरमीत राम रहीम के बाद अब इस बड़े बाबा पर गैंगरेप के आरोप में दर्ज हुआ मुकदमा

बाबा के दिल्ली में मौजूद है कर्इ आश्रम

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार बाबा आशु उर्फ आशिफ खान के खिलाफ गाजियाबाद के इंदिरापुरम निवासी महिला ने हौजखास थाने में शिकायत दी है। इस शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि बाबा आशु का सेक्टर-7 रोहिणी में आश्रम है। दूसरा आश्रम एक्स ब्लाक हौजखास में है। वह बाबा आशु उर्फ आशिफ खान को वर्ष 2008 से जानती है। उसकी बेटी उस समय छह वर्ष की थी और पोलियो से पीड़ित थी। आरोपी बाबा ने महिला से इलाज के लिए बेटी को रोहिणी स्थित आश्रम में लाने को कहा था। आरोप है कि बाबा उसकी बेटी की मालिश करता था। बेटी को हल्का आराम लगने पर वह लगातार बाबा के पास जाती रही। इसबीच ही वर्ष 2013 में महिला बाबा आशू के रोहिणी स्थित आश्रम में दीवाली पर मिठार्इ देने गर्इ थी। आरोप है कि इसबीच ही बाबा के आश्रम में मैनेजर ने उसे नशीला प्रदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। उसे इसका पता होश में आने पर लगा। वहीं जब उसने इसकी शिकायत बाबा से की। तो उसने परिवार को जान से मरवाने की धमकी दे दी।

यह भी पढ़ें

इस पूर्व मंत्री ने जारी की लिस्ट, भाजपा के इन दिग्गज नेताआें का यहां से टिकट किया फिक्स

फिर बाबा, बेटे आैर दोस्त ने किया गैंगरेप

महिला का आरोप है कि उसने इसके बाद आश्रम जाना बंद कर दिया था।लेकिन उसे फिर तीन साल बाद 2016 में बाबा ने अाश्रम में बुलाया।जहां बाबा के बेटे आैर उसके दोस्त ने रेप किया।आरोप है कि फिर 2017 में आरोपी बाबा के बेटे ने उसकी बेटी को लाने के लिए कहा।उसने बाबा से इसकी शिकायत की।लेकिन कोर्इ एक्शन नहीं लिया गया।वहीं हौजखास के आश्रम में उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की गर्इ।विरोध करने पर उन्होंने पिटार्इ की।जिसके बाद अब महिला ने मामले की शिकायत हौजखास पुलिस को दी है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कई बार किया गया दुष्कर्म

क्राइम ब्रांच के अधिकारी के अनुसार गाजियाबाद के इंदिरापुरम की रहने वाली पीड़ित मां-बेटी बीते 4 सितंबर को इलाज के लिए हौजखास स्थित एक डॉक्टर के पास आई थीं। डॉक्टर की सलाह पर वहीं से महिला ने पुलिस को कॉल कर आशु के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच के अधिकारी के अनुसार हौजखास में भी आशु का परामर्श केंद्र है। उसके बुलाने पर महिला कई बार वहां अपनी बेटी को लेकर जा चुकी है। वहां भी उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।

पता लगते ही मोबाइल बंद कर फरार हो गया आरोपी

मुकदमा दर्ज होने के बाद ही बाबा आशु उर्फ आशिफ खान को इसकी जानकारी मिल गर्इ थी। जिसके बाद आरोपी अपना मोबाइल फोन बंद कर फरार हो गया। वहीं सूत्रों की माने तो थाना पुलिस से ही उसे मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिली। जिसके बाद 9 सितंबर को आशु समेत चारों आरोपी भूमिगत हो गए। चारों के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं। दक्षिण जिला पुलिस अगर समय रहते कार्रवाई करती तो चारों आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जा सकते थे। हालांकि पुलिस ने आरोपी बाबा को हिरासत में ले लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो