scriptbank staff | बैंक कर्मचारी बताकर मदद करने के बहाने बुजुर्ग से बदला एटीएम कार्ड, निकालने एक लाख 14 हजार | Patrika News

बैंक कर्मचारी बताकर मदद करने के बहाने बुजुर्ग से बदला एटीएम कार्ड, निकालने एक लाख 14 हजार

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 09, 2023 01:57:37 pm

Submitted by:

Pradeep Bansal

गाजियाबाद। ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी क्रम में बेटी के एटीएम कार्ड से रकम निकालने एटीएम पहुंचे बुजुर्ग से जालसाज ने स्वयं को बैंक कर्मचारी बताते हुए मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड बदल लिया और इसके पांच मिनट बाद खाते से एक लाख 14 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। मोबाइल पर मैसेज आने पर ठगी का पता चला तो इसकी सूचना संबंधित बैंक अधिकारियों और पुलिस को दी गई।

fraud
bank atm
गाजियाबाद। ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी क्रम में बेटी के एटीएम कार्ड से रकम निकालने एटीएम पहुंचे बुजुर्ग से जालसाज ने स्वयं को बैंक कर्मचारी बताते हुए मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड बदल लिया और इसके पांच मिनट बाद खाते से एक लाख 14 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। मोबाइल पर मैसेज आने पर ठगी का पता चला तो इसकी सूचना संबंधित बैंक अधिकारियों और पुलिस को दी गई। जालसाज सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इस संबंध में शहर कोतवाली में पीड़ित बुजुर्ग द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर जालसाज की तलाश में लगी है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.