scriptBBA की छात्रा ने पहले घर में की लाखों की चोरी फिर खुद ही दर्ज कराई FIR, अब प्रेमी संग हुई फरार | BBA girl student runs away with lover after stealing millions in home | Patrika News

BBA की छात्रा ने पहले घर में की लाखों की चोरी फिर खुद ही दर्ज कराई FIR, अब प्रेमी संग हुई फरार

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 09, 2020 12:50:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– Ghaziabad के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की घटना
– एक लाख दस हजार की नकदी और 5 लाख के जेवर किए चोरी
– पीड़ित पिता ने प्रेमी समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

lovers-couple.jpg

high profile girl married from lover, danger at city’s peace system

गाजियाबाद. थाना सिहानी गेट इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। बताया जा रहा है कि बीबीए की पढ़ने वाली छात्रा ने पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर घर में ही चोरी कराई। इस दौरान लाखों के जेवर साफ कर दिए गए। आश्चर्य की बात यह है कि छात्रा खुद ही परिजनों के साथ थाना सिहानी गेट पहुंची और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन कुछ दिन बाद ही छात्रा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसके बाद परिजनों के थाने में दोबारा तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि छात्रा ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर जेवर और नकदी की चोरी कराई थी।
यह भी पढ़ें- Meerut: तीन दिन तक फ्लैट में फंदे पर लटकी रही शॉपिंग मॉल में काम करने वाली युवती की लाश

पुलिस के अनुसार, थाना सिहानी गेट इलाके में रहने वाली बीबीए में पढ़ने वाली एक छात्रा ने पहले एक लाख दस हजार की नकदी और 5 लाख के जेवर स्कूटी में रखने के बाद घर के बाहर से प्रेमी के जरिए चोरी करा दिए। आश्चर्य की बात यह है कि खुद ही परिजनों के साथ वह थाने पहुंची और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। कुछ समय बाद मौका पाते ही वह अपने साथ कॉलेज में ही पढ़ने वाले अपने प्रेमी के संग फुर्र हो गई। जब भेद खुला तो छात्रा के पिता ने दोबारा से रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने छात्रा के कॉलेज के प्रेमी छात्र और दो सगे भाइयों समेत उनकी मां को भी नामजद कराया है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
गाजियाबाद एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि लोहिया नगर में रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी बीबीए की छात्रा है। उसका कॉलेज में ही पढ़ने वाले राहुल उर्फ बच्चा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने बताया कि दोनों ने घर से भागने की योजना बना डाली, लेकिन इससे पहले छात्रा ने नगदी और जेवरात स्कूटी में रखकर घर के बाहर खड़ी कर दी थी, जिसे प्रेमी ने चुरा लिया था। चोरी का पता चला तो छात्रा के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले तो उसमें एक युवक स्कूटी चुराता हुआ दिखाई दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो