scriptबीजेपी के इस नेता पर लगा रेप का आरोप, महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल | BJP leader charged with rape, Women's Video Viral on Social Media | Patrika News

बीजेपी के इस नेता पर लगा रेप का आरोप, महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 21, 2019 12:10:05 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

लोनी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और बीजेपी नेता मनोज धामा ने अपनों पर ही लगाया षडयंत्र रचने का आरोप

loni

बीजपी के इस नेता पर लगा रेप का आरोप, महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गाजियाबाद। चुनाव आते ही जहां नेताओं की बयानबाजी शुरू हो जाती है वहीं सोशल मीडिया के जमाने में कई नेताओं और मंत्रियों के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं। ऐसे में गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और उनके साथियों पर रेप का आरोप लगा है।
दऱअसल सोशल मीडिया पर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा को लेकर एक विडियो वायरल हुआ। विडियो में एक महिला ने चेयरमैन और उनके साथियों पर आर्थिक मदद के बहाने तीन साल तक रेप करने का आरोप लगाया। महिला का आरोप है कि पूर्व चेयरमैन के राजनीतिक रुतबे के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इन आरोपों के बाद गाजियाबाद की राजनीति में चर्चा का बाजार गर्म रहा।
हालाकि इस वीडियो पर बीजेपी नेता मनोज धामा का कहा कि अचानक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसको देखने से ये साफ हो गया है कि पूर्व में हुई किसी घटना को लेकर इस तरह का फर्जी आरोप लगाया जा रहा है।
नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा का कहना है कि कुछ लोगों ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए मेरी राजनीतिक छवि बिगाड़ने के लिए यह विडियो वायरल किया है। सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा मेरे बढ़ते कदम से परेशान विरोधी षडयंत्र कर रहे हैं और मुझ पर झूठा आरोप गा कर मेरी छवि को खराब करने में लगे हुए हैं। जिससे मेरा परिवार पूरी तरह से आहत है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अपने ही कुछ लोग हैं जो मुखौटा लगा कर ऐसे षडयंत्र रच रहे हैं। इस तरह की मानसिकता वाले लोग 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के लिए घातक हो सकते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इस तरह के षडयंत्ररचने वाले को बीजेपी के शिर्ष नेताओं से शिकायत कर चेहरे बेनकाब करूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो