पहले विपक्ष पर आरोप लगाते थे, अब बीजेपी के नेता खुद कब्जा रहे हैं सरकारी जमीन

साहिबाबाद में भाजपा के पार्षद पर जमीन कब्जाने का आरोप, इलाके के लोगों ने परेशान होकर एसएसपी से की शिकायत

 

 

By: pallavi kumari

Updated: 22 Aug 2017, 04:14 PM IST

गाजियाबाद. प्रदेश में भाजपा की सरकार के आने से पहले सपा के नेताओं पर जमीन को कब्जाएं जाने के आरोप लगते थे। लेकिन अब सरकार बदलने के बाद दूसरों पर निशाना बनाने वाले नेता खुद जमीन कब्जाने में लगे हुए हैं। साहिबाबाद के रामा कृष्णा विहार इलाके में भाजपा के नेता पर करोड़ों रुपये की बेशकीमती जमीन कब्जाने का आरोप लगा है। स्थानीय लोगों ने बीजेपी पार्षद पर एमएमसी की जमीन कब्जाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

यह भी पढ़ें- देवबंद की महिलाएं बोलीं- सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला हमें मंजूर नहीं

एमएलसी की जमीन पर बना रहा कॉलोनी

स्थानीय निवासी हेमंत चावला ने बताया कि सचिन डागर भाजपा से पार्षद है। वो रामा कृष्णा विहार के पीथे एमएलसी की जमीन पर अवैध रूप से कॉलोनी बना रहा है। इसके लिए उसने नाले को भी पाटकर 150 फुट रोड भी अपनी कॉलोनी के लिए बनाई है। आरोप है कि सुविधाओं के लिए उसने कॉलोनी की बाउंड्री को भी तुड़वा दिया है। जबकि कॉलोनी के लिए किसी भी तरीके का कोई सर्वे नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी के आदेशों की धज्जियां उड़ा यहां हो रहा है अवैध खनन

थाने में भी नहीं होती है सुनवाई

रामा कृष्णा विहार के लोगों का कहना है कि बीजेपी नेता बिल्डर है और उसी रास्ते पर अपने फायदे के लिए सोसाइटी की बाउंड्री को ढहा दिया गया। मामले की शिकायत पुलिस से किए जाने पर उनकी तरफ से भी हाथ खड़े कर दिए। चार दिन कोर्ट बंद रहने की वजह से उसने अपना सारा काम निबटा लिया।

यह भी पढ़ें- तीन तलाक पीड़िता बोलीं- मोदी सरकार बनाए ऐसा कानून कि फिर ना हो ऐसा जुल्म

एसएसपी का कहना

एससएसपी गाजियाबाद हरियानारायण सिंह ने बताया कि इसके संबंध में एसएसपी ऑफिस में स्थानीय लोगों ने शिकायत की है। सम्बन्धित थाने के अधिकारी को इसकी जांच करके सख्त कार्रवाई किए जाने के दिशा निर्देश दिए गए है।

pallavi kumari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned