scriptकिसी भी खिलाड़ी का स्थान पक्का नहींः विराट | Patrika News

किसी भी खिलाड़ी का स्थान पक्का नहींः विराट

Published: Nov 20, 2015 02:28:00 pm

Submitted by:

balram singh

विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम में कोई तय
संयोजन नहीं है और हर कोई जरूरत के हिसाब से टीम के लिए योगदान देने हेतु
तैयार है।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम में कोई तय संयोजन नहीं है और हर कोई जरूरत के हिसाब से टीम के लिए योगदान देने हेतु तैयार है।

मोहाली में खेला गया पहला टेस्ट दक्षिण अफ्रीका से 108 रनों के बड़े अंतर से जीतने के बाद भारतीय टीम ने दूसरे मैच में भी शानदार शुरुआत की थी पर पहले दिन के खेल के बाद बारिश ने मैच को ड्रॉ करा दिया।

चार मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच 25 नवम्बर से नागपुर में खेला जाएगा। इसके बाद पांचवां और अंतिम टेस्ट दिल्ली में तीन दिसम्बर से होगा।
team india

कोहली को दूसरे मैच में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले अमित मिश्रा को दूसरे टेस्ट में जगह नहीं देकर उनके स्थान पर हरफनमौला स्टुअर्ट बिन्नी को मौका दिया, जिनका गेंदबाजी में प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

इस पर कोहली ने कहा कि टीम की जरुरत के हिसाब से ही खिलाड़ियों का चयन होता है और हमें आलराउंडरों की जरुरत है। आपको उनकी क्षमता के बारे में नहीं सोचना होता है क्योंकि आप मानकर चलते हैं कि वे लोग प्रभावशाली साबित होंगे।
stuart binny

कोहली ने कहा कि हमारी टीम में लचरता है। यही कारण है कि हमने मिश्रा का चयन नहीं किया। हम जानते हैं कि जरूरत के हिसाब से क्या जायज है। हम जानते हैं कि ऐसे हालात में हमें बिन्नी जैसे खिलाड़ी की दरकार है।

ट्रेंडिंग वीडियो