scriptचुनाव से पहले भाजपा को लगा झटका, इस महिला नेत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा | bjp leader resign from party before election | Patrika News

चुनाव से पहले भाजपा को लगा झटका, इस महिला नेत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 10, 2017 04:08:20 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

चुनाव से पहले बीजेपी को झटका। महिला नेत्री ने पार्टी से दिया इस्तीफा।

bjp leader resign from party before election
गाजियाबाद। टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी नेताओं में लगातार अंसतोष बना हुआ है। अब भाजपा की एक नेत्री ने टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जी हां, भाजपा की महिला पार्षद लवली कौर ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया।
महानगर अध्यक्ष पर लगाया आरोप

बीजेपी में फूट का कारण महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा को माना जा रहा है। इस बार का टिकट काटे जाने के कारण मुकुंद नगर वार्ड 11 से पार्षद लवली कौर ने भारतीय जनता पार्टी को त्याग पत्र दे दिया। उन्होंने भाजपा महानगर अध्यक्ष को पत्र लिखते हुए कहा, ‘वार्ड नंबर 19 से वह भाजपा की दावेदार थी। लेकिन, उपेक्षित व्यवहार, पिछड़े समाज का निरादर और सिक्ख समाज की एक मात्र महिला पार्षद होने के कारण टिकट न देकर उन्हें अपमानित किया गया है।’
bjp leader resign from party before election
मंत्री पर लगाया यह आरोप

लवली कौर ने कहा कि कुछ माह पूर्व उत्तर प्रदेश के विधासभा चुनाव में उन्होंने पार्टी को जितान के लिए दिनरात एक कर दिए थे। इतना ही नहीं शहर विधायक अतुल गर्ग को जिताने में अहम भूमिका भी निभाई थी, जिसके बाद वह मंत्री बने। लेकिन, जब उनके पति की बीमारी के कारण असामयिक मौत हुई और मंत्री ने वहां पहुंचकर सांत्वना देना तो दूर, शोक तक व्यक्त नही किया ।
रुपयों के बल पर दिए गए टिकट

भाजपा पर निशाना साधते हुए पूर्व महिला पार्षद लवली कौर का कहना है कि इस बार लोगों की मेहनत को दरकिनार करते हुए धनबल का इस्तेमाल किया गया है। जिन लोगों की जेब से रुपया निकला, उन्हें टिकट देकर सम्मानित किया गया। वहीं, भाजपा से जुडे जानकारों का दावा है कि खाद्य रसद मंत्री और शहर विधायक अतुल गर्ग के चुनाव में पूर्व महिला पार्षद ने सिख समाज से वोट दिलाने में खासी मदद की थी। अब महिला पार्षद का आरोप है कि गाजियाबाद में टिकट बंटवारे के फैसले से सिख समाज अपमानित महसूस कर रहा है। फिलहाल, इस मामले पर भाजपा के आला अधिकारी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो