पति-पत्नी का विवाद सुलझाने पहुंचे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

पति-पत्नी का विवाद सुलझाने पहुंचे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

lokesh verma | Updated: 24 Aug 2019, 06:55:42 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें-

  • बीच-बचाव के दौरान भाजपा नेता की कनपटी पर लगी गोली
  • हत्या के बाद भाजपा नेता के परिवार में मचा कोहराम
  • गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की घटना

गाजियाबाद. पत्नी-पत्नी का विवाद सुलझाने की कीमत एक भाजपा नेता को जान देकर चुकानी पड़ी है। बताया जा रहा है कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र में राकेश मार्ग पर रहने वाले दिनेश का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। इसकी जानकारी मिलते दिनेश के चाचा सतीश दिवाकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया तो भतीजे दिनेश ने उन पर ही गोली चला दी। गोली लगते ही वे मौके पर गिर पड़े। वहीं भतीजा दिनेश फरार हो गया। इसके बाद उन्हें घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृतक सतीश दिवाकर भाजपा के मंडल कोषाध्यक्ष थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के गांधीनगर मंडल के कोषाध्यक्ष 63 वर्षीय सतीश दिवाकर सिहानी गेट थाना क्षेत्र में राकेश मार्ग पर परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि उनका भतीजा जनरेटर कारोबारी दिनेश अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा है और उसे बेरहमी से पीट रहा है। लोगों से जानकारी मिलते ही सतीश दिवाकर मौके पर पहुंचे और बीच बचाव कराने में जुट गए। इसी बीच भतीजे दिनेश ने तमंचा निकाल लिया और गोली चला दी।

यह भी पढ़ें- पांचवीं बीवी लाने के लिए पति चौथी पत्नी को देना चाहता है तीन तलाक, हैरान कर देगी वजह

बताया जा रहा है कि तमंचे से निकली गोली बीच-बचाव कर रहे सतीश दिवाकर की कनपटी पर लगी। गोली लगते ही सतीश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। यह देखते ही आरोपी दिनेश मौके से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में सतीश दिवाकर को यशोदा हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेता सतीश दिवाकर की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

इस पूरे मामले में सिहानी गेट थाना एसएचओ उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि हत्या के आरोपी भतीजे दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मौका ए वारदात के साथ ही घर की तलाशी भी ली, जिसमें हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बच्चा चोरी के आरोप में बुजुर्ग को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर किया लहूलुहान, देखें वीडियो

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned