script

योगी राज में भाजपा विधायक और उनके पति का ही कट गया वोट

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 13, 2017 11:16:00 am

Submitted by:

pallavi kumari

वोटर लिस्ट में नाम हट जाने से परेशान हैं BJP विधायक, मामले की चल रही है जांच

CM Yogi

CM Yogi

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय विधायक डॉ. मंजू सिवाच और उनके पति डॉ. देवेंद्र सिवाच अपने वोट का इस आगमी चुनाव का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। जी हां, जिसको लेकर डॉ. सिवाच ने एसडीएम पवन अग्रवाल से लिखित में शिकायत की है कि नगर निकाय चुनाव में की वोटर लिस्ट में उनका नाम नहीं है।
इस मामले में डॉ़ मंजू सिवाच ने बताया कि उनका वोटर लिस्ट में नाम मनहीं है, लेकिन इस प्रकरण को उन्होंने प्रकाशित करने से इनकार किया। प्रकरण में जिला निर्वाचन अधिकारी व डीएम रितु माहेश्वरी से जब इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने साफतौर पर इस बात से बोलने पर मना कर दिया। उन्होंने कहा उन्हें इस बारे में तोई विशेष जानकारी नहीं हैं।
यह भी पढ़ें
Video: राजपूत समाज हुआ उग्र, किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे फिल्म पद्मावती रिलीज

nikay chunav
निकाय चुनाव के ईआरओ एडीएम ई ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मोदीनगर नगर निकाय के एईआरओ द्वारा एक प्रमाण-पत्र दिया गया है। इसमें यह साफतौर पर बताया गया है कि नगर निकाय क्षेत्र में यहां के प्रमुख समाजसेवी, राजनैतिक व जनप्रतिनिधियों का वोटर लिस्ट में है। ऐसे में विधायक का वोट लिस्ट में न होना असंभव जैसा लगता है।
वहीं तहसीलदार उमाकांत तिवारी ने बताया कि इस प्रकरण में शिकायत आई है। मामले की जांच की जा रही है, क्योंकि नगर पालिका व तहसील कर्मचारियों ने प्रमाणपत्र दिया था कि सभी जनप्रतिनिधियों के वोटर लिस्ट में नाम हैं।
मामले पर एसडीएम पवन कुमार ने बताया कि रविवार को विधायक डॉ. मंजू सिवाच की तरफ से शिकायत आई है। इस प्रकरण में बैंक कॉलोनी के वॉर्ड की जांच कराई जा रही है। कुछ उनसे मिलते-जुलते नाम हैं। गलती किस स्तर पर हुई है, स्पष्ट किया जाएगा। प्रमाणपत्र के आधार पर जांच कराई जाएगी

ट्रेंडिंग वीडियो