script

भाजपा विधायक ने हाथरस के डीएम और एसएसपी पर लगाए गंभीर आरोप, राज्यपाल को लिखा पत्र

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 02, 2020 09:07:26 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-हाथरस गैंगरेप को लेकर अधिकारियों पर साधा निशाना
-सरकार की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप
-राज्यपाल को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग

nandkishor.jpeg
गाजियाबाद। जनपद के लोनी इलाके के भाजपा विधायक किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस बार फिर विधायक ने जिलाधिकारी और एसएसपी पर तमाम सवाल खड़े करते हुए राज्यपाल को पत्र लिखा है। जिसमें हाथरस में हुई घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के डीजीपी, हाथरस डीएम और एसएसपी जैसे बड़े अधिकारियों की विपक्षी नेताओं से मिलीभगत और भाजपा की छवि खराब करने के लिए काम करने का आरोप लगाया है।
भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने हाथरस में पीड़िता के रात में किये गए अंतिम संस्कार को अधिकारियों की भाजपा की छवि खराब करने की साजिश बताया। पूरे मामले में शामिल बड़े अधिकारियों की जांच कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। भाजपा विधायक ने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी सरकार सनातन धर्म के सभी लोगों के रीति रिवाज को मानने वाली है और जिस तरह से हाथरस की बेटी की मौत होने के बाद उसका शव भी उसके माता-पिता को कंधा देने के लिए नहीं दिया गया। इसमें पूरी तरह वहां के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की सरकार की छवि धूमिल करने की साजिश माना जा सकता है।
ग़ौरतलब है कि विधायक गुर्जर इससे पहले भी कई बार अधिकारियों पर निशाना साध चुके है। उन्होंने कई बार सीएम योगी से भी शिकायत की है कि अधिकारी जनप्रतिनिधियों की बात नहीं सुनते। इसके अलावा अपनी मांग को लेकर विधायक कई बार धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो