सपा की कलह पर संगीत सोम ने दिया चौंकाने वाला बयान

सपा की कलह पर संगीत सोम ने दिया चौंकाने वाला बयान
sangeet som

बोले- यूपी साल दर साल पीछे होता जा रहा है, क्योकि यहां पर लूट और गुडागंर्दी चरम पर है

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पिता मुलायम सिंह के बीच चल रहे दंगल पर बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने जोरदार हमला बोला है। विधायक संगीत सोम का आरोप है कि वर्तमान में सपा की राजनीति में जो अंदर-बाहर का खेल चल रहा है और पिता-पुत्र के बीच में द्वंद मचा हुआ है, ये एक लिखी हुई स्‍क्रिपट के तहत काम किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी यूपी की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। लोगों की आंख खुल चुकी है। इसका आईना विधानसभा चुनाव में देखने को मिल जाएगा।

पलायन के मामले में पहुंचे गाजियाबाद

लोनी के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र स्थित पूजा कॉलोनी में एक परिवार के साथ में मारपीट हुई और पलायन के लिए मजबूर किया गया। परिवार ने जब पुलिस से शिकायत की तो कोई कारवाई नहीं हुई। इसके बाद में परिवार ने महापंचायत का ऐलान किया, जिसमें सरधना विधायक के आने की बात कही थी। बवाल की संभावना के  चलते प्रशासन ने इसे टाल दिया। इसके बाद में संगीत सोम पीड़ित परिवार के साथ में गाजियाबाद एसएसपी से मिले। एसएसपी ने मामले में तुुरंत एक्शन लिए जाने की बात कही।

लूट गुडागंर्दी से रुका यूपी का विकास

सरधना विधायक संगीत सोम के मुताबिक, देश के विभिन्न राज्यों ने पांच साल में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैंं, लेकिन उत्तर प्रदेश साल दर साल पीछे होता जा रहा है, क्योकि यहां पर लूट और गुडागंर्दी चरम पर है। भू-माफिया जमीन पर कब्जा करते हैंं और लोगों की शिकायत पर कारवाई नहीं होती।

महापंचायत न होने पर प्रदर्शन

ट्रोनिका सिटी में महापंचायत के टलने पर हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। इसके बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने नीरज मावी, विकास मावी, प्रवीण दुगल और अजय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक किसी भी सूरत में पलायन नहीं होने दिया जाएगा। धारा 144 का उल्लंघन करने पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned