BJP ने ‘बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में’ के जरिए किया बसपा का विरोध

BJP ने ‘बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में’ के जरिए किया बसपा का विरोध
bjp protest

नसीमुद्दीन सिद्दकी के आपत्तिजनक बयान से आक्रामक हुर्इ बीजेपी

बुलंदशहर। यूपी में अभद्र भाषा को लेकर सियासी पारा काफी गरम हो गया है। बसपा नेताओं द्वारा दयाशंकर सिंह के परिवार क बारे में आपत्तिजनक बयान से आक्रामक हुए बीजेपी ने 'बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में' नारे के साथ प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और 30 मिनट नारेबाजी कर एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर चलते बने।

जेल में डालो नसीमुद्दीन सिद्दकी को

बीजेपी के प्रवक्ता चन्द्रमोहन ने कहा कि बसपा सुप्रीमों पर दयाशंकर सिंह की टिप्पणी के बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। लेकिन बसपा पार्टी के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी समेत पार्टी कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर के परिवार की महिलाओं के खिलाफ अपशब्द कहें। ये कहा तक सही है, एक तरफ तो बसपा खुद अपशब्दों के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है और खूद भी अपशब्द बोल रही है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बेटी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया गया, पेश करने की बात कही गयी। उससे राज्य में नारी शक्ति, बेटियों का अपमान हुआ है।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

शनिवार को बीजेपी के जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल ने कहा कि आज हमने ‘बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में’ के तहत एक बसपा के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी व बसपा पार्टी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जो मां-बेटी की इज्जत नहीं कर सकता उसे जेल की सलाखों के पीछे भेजा चाहिए। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बसपा के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी व बसपा पार्टी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान से आक्रामक हुए बीजेपी ने ‘बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में’ नारे के साथ प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और 30 मिनट नारेबाजी कर एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर चलते बने।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned