scriptपीएम मोदी की रैली से पहले भाजपा ने किया शक्‍ित प्रदर्शन | BJP's power demonstration before PM Modi's Lucknow rally news in hindi | Patrika News

पीएम मोदी की रैली से पहले भाजपा ने किया शक्‍ित प्रदर्शन

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 02, 2017 01:21:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

कई माह से गायब चल रहे सांसद भी वीके सिंह भी उतरे मैदान में

BJP Ghaziabad

BJP Ghaziabad

गाजियाबाद. राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज परिवर्तन रैली को सम्बोधित करेंगे। गाजियाबाद से पहली बार बड़ी तादाद में 370 वाहनों को भेजा गया है। परिवर्तन रैली में पहली बार गाजियाबाद से लखऩऊ के लिए रवाना हुए कार्यकर्ताओं के जरिए बीजेपी ने हॉटसिटी में शक्ति प्रदर्शन का संदेश दिया। नोटबंदी के बाद में सभी राजनीतिक दल जनसभा कर चुके हैं, लेकिन किसी में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति नजर नहीं आई।

BJP Ghaziabad


मिशन 2017 को फतह करने के लिए वीके सिंह आए आगे

बीजेपी के शक्ति प्रदर्शन में सबसे खास बात यह है मिशन 2017 को फतह करने के लिए अब सांसद भी मैदान में उतर आए हैं। गाजियाबाद के विधानसभा चुनाव को बचाने के लिए केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह भी अपने संसदीय क्षेत्र से हरी झंडी दिखाकर काफिले को रवाना किया। संसदीय क्षेत्र से सांसद कई महीनों से गायब चल रहे थे। खास कार्यक्रमों में ही उनकी उपस्थिति दर्ज हो रही थी। ऐसे में सांसद की एक्टिवनेस ने विरोधियों के हौंसले पस्त कर दिए हैं।

आलकमान से मिले हैं सभी को निर्देश

भाजपा वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सहमति के बाद में सभी सांसदों को अपने क्षेत्रों में एक्टिव होने के दिशा निर्देश जारी किए गए। इसके पीछे एक वजह ये भी मानी जा रही थी कुछ जगहों पर बीजेपी सांसद ने तो दौरा कर रहे वहां पर लोगों की नाराजगी बढ़ी है। इसके अलावा कुछ सांसदों ने अपनी आधी निधि को भी खर्च नहीं किया है।

BJP Ghaziabad


जनता के लिए हर समय हाजिर

सांसद वीके सिंह के मुताबिक गाजियाबाद के लोगों के लिए वो हर समय उपलब्ध है। विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। पीएम मोदी की योजनाओं से आम आदमी खासा प्रभावित है। प्रगति को रफ्तार देने के लिए लोग बीजेपी का चयन करना पसंद करेंगे। बसपा हो या सपा सभी उत्तर प्रदेश में लूट खसोट मचाना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो