scriptमोदी की रैली से लौटते हुए शराब पर भिड़े भाजपाई | bjp workers fought over alcohol after modi lucknow rally | Patrika News

मोदी की रैली से लौटते हुए शराब पर भिड़े भाजपाई

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 03, 2017 05:40:00 pm

Submitted by:

sandeep tomar

शराब को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई

BJP

BJP

गाजियाबाद। विधानसभा चुनाव 2017 को फतह करने के लिए पीएम मोदी ने सोमवार को लखनऊ में परिवर्तन यात्रा में जनसभा को सम्बोधित किया। मकसद था कि राजधानी से संदेश पूरे प्रदेश में जाएगा और फिर से मोदी लहर बनेगी। हॉटसिटी गाजियाबाद से भी 20 बस और 350 कारों में भारी संख्या में रैली में कार्यकर्ता शामिल हुए। लेकिन गाजियाबाद के लोगों शराब के लिए आपस में ही भिड़ गए।

गाजियाबाद पहुंची चांटों की गूंज

हॉटसिटी के कार्यकर्ताओं ने ऐसा काम किया कि सुर्खियों का कारण बन गए। विधानसभा और युवा मोर्चा के दावेदारों के बीच में ऐसी भिंड़त हुई जिसमें गाली गलौच और थप्पड़बाजी हो गई। बस में बैठे लोगों ने जमकर इसका मजा लिया, चांटों की गूंज जब गाजियाबाद पहुंची तो मीडिया के बीच सुर्खी बन गई। इसके संबंध में जब संगठन के पदाधिकारियों से बातचीत की गई तो कोई खुलकर बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ। उल्टा मामले को खत्म किए जाने की बात कहने लगे।

दोनों तरफ से चले थप्पड़

दरअसल रैली की समाप्ति पर सभी कार्यकर्ता वापिस गाजियाबाद आने के लिए बसों में बैठे। भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष पद के दो दावेदार शराब को लेकर आपस में भिड़ गए। सूत्रों का कहना है कि भाजयुमो बनने की दौड़ में शामिल बब्बल यादव ने आलमबाग चौराहे के पास बस रोकने को कहा। एक दूसरे दावेदार ने बस रोकने की वजह जाननी चाही। जो वजह बताई गई वह बस में शामिल अन्य लोगों को नागवार गुजरी। बस न रुकती देख यादव आपा खो बैठे और दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। कुछ लोग तो यह तक बताते हैं कि दोनों और से थप्पड़बाजी भी हुई।

महानगर के एक पदाधिकारी के मुताबिक मंडल के कुछ कार्यकर्ता बस में बैठे हुए थे। खाने की किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसमें धीरज और बब्बल के बीच में विवाद कहासुनी हुई। इसकी जानकारी संगठन को दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो