scriptकिसान आंदोलन : भाकियू नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, रंगदारी भी मांगी | BKU leader Rakesh Tikait received threats to kill him | Patrika News

किसान आंदोलन : भाकियू नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, रंगदारी भी मांगी

locationगाज़ियाबादPublished: May 22, 2021 04:58:15 pm

Submitted by:

lokesh verma

भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रभारी जयकुमार ने थाना कौशांबी में भाकियू प्रवक्ता को धमकी मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. कृषि कानून (Farm Law) की वापसी की मांग को लेकर गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) पर चल रहे धरने की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दिए जाने और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत थाना कौशांबी में दी गई है। शिकायत में पुलिस को पांच फोन नंबर भी दिए गए हैं, जिन नंबर से पहले अलग-अलग तरह के मैसेज आए और फिर उनसे रंगदारी भी मांगी गई है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- गौतमबुद्ध नगर के पूर्व डीएम बीएन सिंह पर लगे सभी आरोप खारिज, राज्यपाल ने दी क्लीनचिट

भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रभारी जय कुमार ने थाना कौशांबी में एक तहरीर दी है, जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को इस बार फिर फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी और 11 हज़ार की रंगदारी मांगे जाने की बात कही गई है। तहरीर में लिखा गया है कि पहले अलग-अलग पांच नंबरों के वॉटसऐप पर आपत्तिजनक कमेंट किए गए और राकेश टिकैत को बदनाम करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने की भी धमकी दी गई। फिर बाद में फोन करने वाले ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिला प्रभारी जयकुमार ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिए जाने की मांग करते हुए कौशाबी थाने में तहरीर दी है। इस दौरान 5 फोन नंबर भी पुलिस को मुहैया कराए गए हैं।
एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रभारी जय कुमार के द्वारा एक तहरीर दी गई है। इस तरह का उसमें जिक्र किया गया है, जो नंबर उनके द्वारा दिए गए हैं। सभी नंबरों को ट्रेसिंग पर लगा दिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो