scriptट्रेन में टॉयलेट रूम के बाहर पड़ी थी लाश, लोगों ने जब देखा तो मच गया हड़कंप | Body found in Manduwadih New Delhi Superfast Express coach, police inv | Patrika News

ट्रेन में टॉयलेट रूम के बाहर पड़ी थी लाश, लोगों ने जब देखा तो मच गया हड़कंप

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 19, 2019 01:43:39 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

ट्रेन के जनरल कोच में शौचालय के बाहर शव
करीब 10 घंटे तक पड़ा रहा युवक का शव
गाजियाबाद पुलिस को दी गई जानकारी

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद। गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन पर उस वक्त मानवता शर्मसार होती हुई दिखाई दी जब ट्रेन में एक युवक का शव पड़ा रहा लेकिन किसी इस बात की खबर नहीं। ऐसा नहीं है कि शव इधर-उधर पड़ा हो बल्कि जनरल कोच के शौचालय के बाहर पड़ी रही और लोग युवक के शव को लांग कर लोग शौचालय जाते रहे।
हालाकि गाजियाबाद पहुंचने पर इसकी सूचना किसी यात्री के द्वारा गाजियाबाद जीआरपी और आरपीएफ को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवक की पहचान करने में जुट गई ।क्योंकि युवक के पास किसी भी तरह का कोई कागज नहीं मिला है। फिलहाल मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जनरल कोच में लंबा सफर तय करने वाले कुछ यात्रियों से इसके बारे में गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि इस युवक का शव करीब पिछले 10 घंटे से यहीं पर पड़ा हुआ है ।
ये भी पढ़ें : Kamlesh Tiwari murder case: मौलाना की पत्नी और ससुर ने किया खुलासा उस दिन कहां गए थे अनवारुल हक

उधर इस पूरे मामले में विस्तार से जानकारी देते हुए गाजियाबाद के जीआरपी थाना अध्यक्ष अशोक सिसोदिया ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12:25 पर मंडुवाडीह नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस पहुंची थी। उसी समय किसी यात्री के द्वारा उन्हें सूचना दी गई। कि इस ट्रेन के जनरल कोच के शौचालय के बाहर एक युवक का शव पड़ा हुआ है और यह करीब पिछले 10 घंटे से शौचालय के गेट पर ही पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी प्रयास के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल जहां से ट्रेन चली है और गाजियाबाद तक सभी स्टेशन पर पुलिस को सूचित किया जा चुका है। ताकि मृतक की पहचान हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो