घर पर नहीं था पति तो कमरे में घुस आया जेठ, महिला ने किया ये काम

जेठ ने जब रेप का प्रयास किया तो महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकार आप भी...

By: sandeep tomar

Published: 09 Dec 2016, 07:47 PM IST

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार—तार करने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि बड़े भाई ने छोटी भाई की पत्नी के साथ रेप का प्रयास किया। हालांकि महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए जेठ से खुद को बचाया और पुलिस में मामला दर्ज कराया। आरोप है कि जब जेठ की हरकत के बारे में परिवार वालों को बताया गया तो सभी ने मिल कर उसकी पिटाई की। महिला का आरोप है कि इस मामले में पुलिस चार महीनों से उसे टाल रही है।

कमरे में घुस आया जेठ

साहिबाबाद की रहने वाली एक महिला ने अपने जेठ पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसकी शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए मारपीट करते थे। इसके बाद से सभी लोग मिलकर महिला को प्रताड़ित करने लगे। महिला का कहना है कि एक दिन उसका पति सास के साथ बाहर गया था। तभी मौका पाकर जेठ कमरे में घुस आया और उसके साथ रेप का प्रयास किया। महिला ने बताया कि उसने किसी तरह खुद को अपने जेठ से बचाया। तब तक कमरे में पहुंचे घर वालों ने जेठ के साथ मिलकर उसकी पिटाई की और मुंह बंद रखने की धमकी दी।

कुछ नहीं कर रही पुलिस


महिला ने इस बारे में पुलिस को शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने घर पर आकर शिकायत दर्ज करने की बजाए उसे ही चुप रहने की नसीहत दे डाली। इसके बाद महिला ने आला अधिकारियों से मिलकर रिपोर्ट दर्ज कराई। अब महिला का कहना है कि पुलिस बीते चार महीनों से उसके केस को टाल रही है और उसकी ससुराल के तमाम दोषी आजाद घूम रहे हैं। महिला ने बताया कि उसने अपने ससुराल पक्ष के सभी लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
sandeep tomar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned